8 माह में पहली बार टीवी पर दिखाई दी थी कियारा, जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई
8 माह में पहली बार टीवी पर दिखाई दी थी कियारा, जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई
Share:

ब्यूटीफुल कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री बन चुकी है। कियारा के अभिनय के साथ फैंस उनकी खूबसूरती पर भी अपनी जान दे रहे है। कियारा आडवाणी आज अपना बर्थडे मना रही है। कियारा के बर्थडे के खास अवसर पर आज हम आपको एक्ट्रेस का एक स्पेशल वीडियो दिखाने जा रहे है, जो यकीनन आपका दिन बना देगा। 

जब स्क्रीन पर दिखी थीं नन्ही कियारा: कियारा कई बॉलीवुड मूवीज में अपनी एक्टिंग से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेत्री ने एक्टिंग की दुनिया में कदम 8 माह की आयु में ही रख दिया था। कियारा ने नन्ही सी आयु में पहली बार एक एडवरटाइजमेंट कमर्शियल के लिए कार्य कर चुकी है, इसमें उनकी मां भी साथ दिखाई दे रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा ने जब पहली बार कैमरा फेस किया था, तब वो सिर्फ 8 माह की थीं। 

कियारा ने अपनी लाइफ के पहले प्रोजेक्ट में बिना कुछ बोले ही लोगों के दिल को जीत लिया है। 8 माह की कियारा को एडवरटाइजमेंट में देखकर हर कोई उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो चुका है।  कियारा आडवाणी ने वर्ष 2016 में एक TV कमर्शियल का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कर दिया है। उन्होंने वीडियो शेयर करके कहा है कि उनकी मां संग ये उनका पहला एडवरटाइजमेंट था। एडवरटाइजमेंट बेबी प्रोडक्ट भी दे दिया है। वीडियो में 8 माह की नन्ही कियारा की क्यूटनेस आपके दिलों को भी जीत लेगी। 

फिल्मों की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन बढ़ा दी फीस..? एक्टर ने कहा- 'हर कोई आगे बढ़ना चाहता है'

एक बार फिर लव बर्ड संग वेकेशन पर निकले अर्जुन कपूर

फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद रणवीर ने कंडोम कंपनी के लिए शुरू कर दिया था काम, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -