न्यूयॉर्क जॉन एफ कैनेडी में पानी भरने से रद्द हुई कई उड़ाने
न्यूयॉर्क जॉन एफ कैनेडी में पानी भरने से रद्द हुई कई उड़ाने
Share:

न्यूयार्क: न्यूयॉर्क में जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर नियंत्रण टावरों में से एक में पानी के रिसाव के कारण लगभग 300 उड़ानें प्रभावित हुईं, या मीडिया रिपोर्टों के अनुसार सैकड़ों उड़ानें रद्द कर दी गईं। हवाई अड्डे ने स्थिति को अपने मुख्य नियंत्रण टावर में "मामूली पानी रिसाव" के रूप में वर्णित किया, लेकिन प्रभाव महत्वपूर्ण था। हवाईअड्डे की मुख्य सुविधा में रिसाव की सूचना मिली थी। रिसाव के दौरान नियंत्रक एक द्वितीयक नियंत्रण टावर से संचालित होते हैं। कोविड -19 महामारी की शुरुआत के बाद से यात्रा के लिए सबसे व्यस्त स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत में व्यवधान हुआ। कुछ 3.7 मिलियन अमेरिकी कथित तौर पर इस सप्ताह के अंत में उड़ान भरेंगे, पिछले साल की तुलना में 164 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

हवाई अड्डे ने कई ट्वीट्स में कहा, "इस सुविधा के संचालन, क्षेत्र के मौसम के साथ, विमानों के बीच अधिक अंतर की आवश्यकता होती है। इस तरह, एफएए जेएफके के लिए प्रस्थान करने वाली अधिकांश उड़ानों को रोक रहा है।"

हवाईअड्डा उत्तरी अमेरिका में सबसे व्यस्त अंतरराष्ट्रीय हवाई यात्री प्रवेश द्वार है और न्यूयॉर्क हवाईअड्डा प्रणाली में सबसे व्यस्त है, जो 2019 में 62.5 मिलियन से अधिक यात्रियों को संभाल रहा है। 90 से अधिक एयरलाइंस हवाई अड्डे से संचालित होती हैं, सभी में गंतव्यों के लिए नॉन-स्टॉप या सीधी उड़ानें हैं। 

आज CoWin Global Conclave को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ग्लोबली लॉन्च होगा CoWIN ऐप

'...नहीं तो पूरी दुनिया में सूखा ला दूंगा,' स्वयं को भगवान विष्णु का अवतार ने सरकार को दी धमकी

फार्म यूनियन ने मानसून सत्र के दौरान संसद के बाहर रोजाना धरने की घोषणा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -