खुद को सेफ रखने के लिए श्रुति हासन कर रही ये काम
खुद को सेफ रखने के लिए श्रुति हासन कर रही ये काम
Share:

साउथ स्टार श्रुति हासन इन दिनों अक्सर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने मेकअप ट्यूटोरियल से लेकर अपने संगीत वीडियो तक, अभिनेत्री यह सुनिश्चित कर रही है कि वह अपने प्रशंसकों को अपने ठिकाने पर अपडेट रखे। अब, कुछ दिन पहले, उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जहां वह गहनता से प्रशिक्षण के लिए लड़ती देखी गई। जैसे ही वीडियो ऑनलाइन आया, उसके प्रशंसक ने टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और बताया कि उसके कौशल कितने महान हैं। 

वीडियो को शेयर करते हुए श्रुति ने लिखा, '' फाइट !!!! लड़ाई प्रशिक्षण मेरा केंद्र बल रहा है - स्पष्टता और शक्ति। शारीरिक लचीलापन मानसिक शक्ति के दायरे को बढ़ता है जैसे कुछ और नहीं ”। वर्कफ़्रंट की बात करें तो श्रुति  की आने वाली फिल्म लबाम है। एसपी जगन्नाथन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पुरुष सेतु के रूप में विजय सेतुपति हैं। कुछ हफ्ते पहले, फिल्म के निर्माताओं ने इसका ट्रेलर जारी किया और इसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया दी गई। 

लबाम किसानों के जीवन पर आधारित है, और विजय सेतुपति को एक विद्रोही के रूप में देखा जाने वाला है, जो श्रुति हासन के साथ किसानों के लिए आवाज उठाते हैं। उन्होंने अपनी लिस्ट में एक टॉलीवुड फिल्म भी लिखी है जिसका नाम क्रैक है जिसमें रवि तेजा हैं। पहले यह अफवाह थी कि क्रैक तमिल फिल्म, सेतुपति की तेलुगु रीमेक हो सकती है। गोपीचंद मालिनी निर्देशन में श्रुति हासन की टॉलीवुड फिल्म उद्योग में फिर से पहचान है। रवि तेजा और श्रुति के अलावा, इस फिल्म में वरालक्ष्मी सरथकुमार, समुथिरकानी, अली, देवी प्रसाद, चिराग जानी, मोरनी, सुधाकर और वामसी चौकी भी अहम भूमिकाओं में हैं।

 

केजीएफ स्टार यश ने परिवार संग फार्महाउस में बिताया समय

विजय सेतुपति दीपक सुंदरराजन के साथ जल्द करेंगे काम

निहारिका कोनिडेला और चैतन्य दिसंबर तक कर सकते है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -