केजीएफ स्टार यश ने परिवार संग फार्महाउस में बिताया समय
केजीएफ स्टार यश ने परिवार संग फार्महाउस में बिताया समय
Share:

केजीएफ स्टार यश के पास भारी मात्रा में फैन फॉलोइंग है. हाल ही में वह और उनका परिवार बेंगलुरु में अपने फार्महाउस पर छुट्टियां मानाने गए थे. उनकी पत्नी और पूर्व एक्ट्रेस राधिका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल  यश और उनकी बेटी अयरा की एक क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो में वे दोनों अपनी पालतू गाय को कुछ केले खिलाते हुए नज़र आ रहे हैं. खैर, ऐसा लग रहा है कि केजीएफ स्टार और उनके परिवार ने अपनी परियोजनाओं को वापस पाने से पहले प्रकृति के साथ जुड़ने का फैसला किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Pandit (@iamradhikapandit) on

अन्य सभी सितारों की तरह यश भी जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें इसके लिए सबूत हैं. ऐसा लग रहा है कि यश अपने बच्चों के साथ कुछ बेहतरीन कलेक्शन बनाने के लिए इस समय का पूरा इस्तेमाल कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए राधिका पंडित ने लिखा, फार्महाउस डायरी #radhikapandit #nimmaRP (एसआईसी). जैसे ही फोटो ऑनलाइन आई, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में ले जाकर बताया कि उनकी छोटी मुंचकिन आर्य कितनी अद्भुत है.

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, यश अगले केजीएफ में देखा जाएगा: चैप्टर 2 में श्रीनिधि शेट्टी महिला लीड निभाते हुए नजर आएंगी. रवीना टंडन अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी और यह अफवाह है कि वह ऐतिहासिक फ्लिक में दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही होंगी. इससे पहले मई में निर्माताओं ने इसका अनावरण किया था कि उन्होंने म्यूजिक कंपोजिशन के साथ फिल्म का काम जारी रखा है. प्रशांत नील, केजीएफ द्वारा निर्देशित: चैप्टर 1 सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म थी.

 

क्या अंधाधुन के रीमेक में नज़र आएगी श्रेया सरन

सीरत कपूर की इस फिल्म का फर्स्ट लुक जल्द होगा रिलीज़

पवन कल्याण ने सेलिब्रिटीज को इस बात के लिए दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -