विजय सेतुपति दीपक सुंदरराजन के साथ जल्द करेंगे काम
विजय सेतुपति दीपक सुंदरराजन के साथ जल्द करेंगे काम
Share:

विजय सेतुपति टालीवुड के प्रशंसित सितारों में से एक हैं क्योंकि उनके पास एक बड़े पैमाने पर प्रशंसक है । कुछ समय पहले यह कहा गया था कि विजय सेतुपति अपनी अगली फिल्म के लिए दीपक सुंदराजन के साथ सहयोग कर रहे हैं और इसमें लीड ऐक्टर के रूप में तापसी पन्नू होने वाली है। तापसी और राधिका शरतकुमार की तस्वीरें बाद में जयपुर में फिल्म के सेट्स से उनके सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गईं । अब मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि विजय सेतुपति जल्द ही जयपुर में फिल्म के सेट्स में शामिल होने के लिए तैयार हैं । हालांकि इसके लिए कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

कभी-कभी यह खबर भी आई थी कि इस फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए योगी बाबू को भी उतारा गया है। अपठित के लिए दीपक इस फिल्म से अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं । पॉपुलर डायरेक्टर और एक्टर सुंदराजन के बेटे उन्होंने फिल्म थलाईवी में अल विजय के एसोसिएट के तौर पर काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स का मतलब है कि फिल्म में विजय सेतुपति एक खास भूमिका में नजर आएंगे। करीबी सूत्रों के अनुसार तापसी पन्नू लीडिंग लेडी के रूप में नजर आएंगी और उनकी भूमिका मुख्य किरदार की होगी।

फिल्म का निर्माण जन गण मन के मेकर्स फैशन स्टूडियो कर रहे हैं। सरकार द्वारा शूटिंग शुरू करने की मंजूरी मिलने के बाद मेकर्स ने इस महीने की शुरुआत में जयपुर में शूटिंग शुरू की थी और कोरोना वायरस सिचुएश के चलते उन्होंने इसे एक ही बार में पूरा करने की तैयारी कर ली है । इस बीच, विजय सेतुपति को आगे लोकेश कनाराज ने मास्टर फिल्म में देखा । थैलेसीमी विजय स्टारर इस फिल्म में विजय सेतुपति मुख्य विरोधी होंगे।

केजीएफ स्टार यश ने परिवार संग फार्महाउस में बिताया समय

निहारिका कोनिडेला और चैतन्य दिसंबर तक कर सकते है शादी

सामंथा अक्किनेनी ने दिया स्वास्थ्य रहने का संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -