निहारिका कोनिडेला और चैतन्य दिसंबर तक कर सकते है शादी
निहारिका कोनिडेला और चैतन्य दिसंबर तक कर सकते है शादी
Share:

सुंदर दिवा निहारिका कोनिडेला ने चैतन्य के साथ अड़चन के रूप में काफी सराहना बटौरी। पिछले महीने टालीवुड अभिनेता वरुण तेज की बहन निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जोनालगड्डा ने एक निजी अभी तक भव्य समारोह में सगाई कर ली, जिसमें चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, जेआर एनटीआर आदि सहित टालीवुड के बड़े नाम थे। अब खबरों में कहा गया है कि यह कपल इस साल दिसंबर में परिणय सूत्र में बंध जाएगा। हालांकि, अभी तक इस पर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है, और यह अनुमान है कि वे जल्द ही इसके बारे में घोषणा करेंगे।

जून में निहारिका ने अपने सोशल मीडिया स्पेस में ले जाकर यह घोषणा करने से पहले कुछ दिनों तक अपने प्रशंसकों और अनुयायियों का मजाक उड़ाया था कि वह चैतन्य के साथ हैं। वह पहली बार एक कॉफी मग की एक तस्वीर है, बाद में उन्होंने एक ऐसे शख्स को गले लगाते हुए खुद की तस्वीर भी प्रदान की जिसका चेहरा फोटो में नहीं पता चला। इसके बाद निहारिका ने अपने मंगेतर के साथ कुछ सुपर क्यूट तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इस कपल ने अपने लिए एक उपनाम भी बनाया।

चैतन्य गुंटूर के पुलिस महानिरीक्षक जे प्रभाकर राव के वारिस हैं। संघ एक व्यवस्थित है। जब निहारिका ने यह घोषणा की तो अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह अगस्त में सगाई कर लेंगे और इस साल के अंत में या अगले साल फरवरी में परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। हाल ही में चैतन्य का 30वां बर्थडे मना रहे आराध्य कपल की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की गईं। वर्क फ्रंट पर निहारिका ने हैप्पी वेडिंग, सूर्यकांतम और स्या राए नरसिम्हा रेड्डी में काम किया है। वह अपनी किटी में अशोक सेल्वन के साथ एक तमिल-तेलुगु द्विभाषी है।

केजीएफ स्टार यश ने परिवार संग फार्महाउस में बिताया समय

सामंथा अक्किनेनी ने दिया स्वास्थ्य रहने का संदेश

टालीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की इस फोटो ने फैंस को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -