पुष्पा का टीज़र हुआ रिलीज! जबरदस्त अंदाज में नजर आए अल्लू अर्जुन
पुष्पा का टीज़र हुआ रिलीज! जबरदस्त अंदाज में नजर आए अल्लू अर्जुन
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के अभिनेता अल्लू अर्जुन एवं रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा कि पहली झलक सामने आ गई है। इसका खुलासा करते हुए निर्माताओं ने एक शानदार वीडियो रिलीज किया है। इस वीडियो को देखने के पश्चात् अल्लू अर्जुन के प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। इस वीडियो में हमें अल्लू अर्जुन का चेहरा भी नहीं दिखाई दे रहा है। किन्तु उनका अंदाज ही उनकी सबसे बड़ी पहचान है। जहां इस फिल्म का छोटा टीजर भी कमाल का है।

वहीं कुछ दिनों पहले फिल्म के विलेन को लेकर अपडेट सामने आया था। निर्माताओं ने फिल्म के विलेन से प्रशंसकों को इंट्रोड्यूस करा दिया है। जहां इस फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर मलयालम अभिनेता फहाद फासिल फिल्म में विलेन कि भूमिका निभाएंगे। स्क्रीन पर अल्लू और फहाद की टक्कर देखने लायक होगी।

आपको बता दें, कि एस कुमार इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं वहीं ये फिल्म इस वर्ष 13 अगस्त को तेलुगू , तमिल, हिंदी, कन्नड़ा और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इसके प्रोड्यूसर मैथ्री फिल्ममेकर्स तथा मुत्तमसेट्टी मीडिया साथ मिलकर इसका निर्माण कर रहे हैं। जहां इस फिल्म का संगीत म्यूजिक देवी श्री प्रसादअपना संगीत दे रहे हैं। यह अल्लू अर्जुन स्टारर आंध्र की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही कहानी पर आधारित है।

एसएस राजामौली की 'RRR' के राइट्स लेने में सभी ने लगाया अपना दम, आखिरकार इतने करोड़ में फाइनल हुई डील

बदल रहे है कंगना रनौत के तेवर, ट्विटर पर कर डाली इस मशहूर अभिनेत्री की प्रशंसा

सुपरस्टार नागार्जुन ने रश्मिका मंदाना को दिया ऐसा चैलेंज की छूटे एक्ट्रेस के पसीने, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -