बदल रहे है कंगना रनौत के तेवर, ट्विटर पर कर डाली इस मशहूर अभिनेत्री की प्रशंसा
बदल रहे है कंगना रनौत के तेवर, ट्विटर पर कर डाली इस मशहूर अभिनेत्री की प्रशंसा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी लोकप्रिय एक्ट्रेस कंगना रनौत के प्रशंसक इन दिनों बहुत खुश हैं क्योंकि हाल ही में अभिनेत्री को राष्ट्रिय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अभिनेत्री को पंगा एवं मणिकर्णिका के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया है। वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी की वजह से चर्चाओं में छाई हैं। कंगना की फिल्म थलाइवी के ट्रेलर के पश्चात् पहला गाना भी रिलीज हो गया है, जिसको प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। इसी बीच अभिनेत्री की फिल्म को देखने के लिए दक्षिण अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने ट्वीट किया है।

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय रहती हैं। अभिनेत्री हर एक सामाजिक तथा राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपना पक्ष रखती हैं। हाल ही में कंगना की फिल्म थलाइवी के लिए सामंथा अक्किनेनी ने ट्वीट किया तो अभिनेत्री ने भी बदले में दक्षिण फिल्म अभिनेत्री की प्रशंसा की है। दरअसल, शुक्रवार को तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे। जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ का पहला गाना ‘चली चली’ रिलीज हो गया है। कंगना ने कलाकार सामंथा अक्किनेनी को ‘महिला सशक्तिकरण का प्रतीक’ कहा।

दरअसल, पहले सामंथा ने इस सांग को सोशल मीडिया पर लॉन्च करते हुए लिखा कि अम्मा के अनमैच्ड ग्रेस तथा उनकी स्टनिंग स्क्रीन उपस्थिति के बारे में सभी जानते हैं। उनकी सिनेमा से मुख्यमंत्री बनने तक की धूमधाम का गवाह बनिए। इस पर ट्विटर पर कंगना ने लिखा, “इतनी दयालु होने के लिए मेरी प्यारी सामंथा को धन्यवाद … आप महिला सशक्तीकरण की प्रतीक हैं, हमें एक-दूसरे को और उस वास्तविक नारीवाद को सशक्त बनाने की जरुरत है, धन्यवाद। तत्पश्चात, एक्टर नागा चैतन्य की वाईफ ने उनके ट्वीट का उत्तर “क्वीन” से दिया।

सुपरस्टार नागार्जुन ने रश्मिका मंदाना को दिया ऐसा चैलेंज की छूटे एक्ट्रेस के पसीने, वायरल हुआ वीडियो

भारतीय सिनेमाघरों में इस दिन दिखाई जाएगी ‘मिनारी’

ओडिशा ने अपने गठन के 85 वे वर्ष का मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -