सुपरस्टार नागार्जुन ने रश्मिका मंदाना को दिया ऐसा चैलेंज की छूटे एक्ट्रेस के पसीने, वायरल हुआ वीडियो
सुपरस्टार नागार्जुन ने रश्मिका मंदाना को दिया ऐसा चैलेंज की छूटे एक्ट्रेस के पसीने, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत में एंट्री के लिए तैयार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें अभिनेत्री वाइल्ड डॉग पुश अप चैलेंज करते दिखाई दी थीं। जहां अभिनेत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। ऐसे में अब अभिनेत्री को एक चैलेंज मिल गया है। जी हां, दक्षिण फिल्म जगत के अभिनेता नागार्जुन अक्‍कीनेनी ने अब से कुछ समय पहले अपना सिंगल पुश अप करते हुए वीडियो साझा किया है।

जहां अभिनेता का ये वीडियो डेढ़ मिनट का है, उन्होंने इस वीडियो में रश्मिका को चैलेंज दिया है। इस चैलेंज को जितने के लिए रश्मिका को अभिनेता का रिकॉर्ड तोड़ना होगा। इसे ट्विटर पर साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा ‘रश्मिका, आपको इसे पछाड़ना होगा।’ इस प्रकार अपनी आगामी फिल्‍म ‘वाइल्‍ड डॉग’ को प्रमोट करने के लिए नागार्जुन ने क्रिएटिव तथा इंट्रेस्टिंग तरीका तलाशा है।

वहीं इस मध्य अभिनेता के प्रशंसक भी उनके फिटनेस को लेकर हैरान हैं। सुपरस्टार की आयु भले ही 60 क्यों न हो किन्तु उनकी फिटनेस तथा डेडिकेशन किसी भी यंग एक्टर को टक्‍कर दे सकती है। वही वर्कफ्रंट की बात करें तो नागार्जुन की एक्शन थ्रिलर ‘वाइल्ड डॉग’ का निर्देशन अशिशोर ने किया है। जहां इस मूवी में हमें दीया मिर्जा तथा सैय्यामी खेर जैसे शानदार सितारें देखने को मिलने वाले हैं। ये फिल्म आज मतलब 2 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वहीं, रश्मिका अब बेहद शीघ्र हमें सुल्तान में दिखाई देंगी। इस फिल्म के साथ अभिनेत्री तमिल फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। जहां इन दिनों अभिनेत्री मुंबई में हैं। वो अपनी बॉलीवुड फिल्मों के लिए अपने आप को तैयार कर रही हैं।

ओडिशा ने अपने गठन के 85 वे वर्ष का मनाया जश्न

'केजीएफ चैप्टर 2' के ट्रेलर ने मचाया धमाल, संजय दत्त और यश के लुक ने जीता फैंस का दिल

होली पर सबकी नजरों से छुपकर रश्मिका मंदाना ने कर ली सगाई? फोटोज शेयर कर लिखा- मैंने तुम्हें पा लिया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -