एसएस राजामौली की 'RRR' के राइट्स लेने में सभी ने लगाया अपना दम, आखिरकार इतने करोड़ में फाइनल हुई डील
एसएस राजामौली की 'RRR' के राइट्स लेने में सभी ने लगाया अपना दम, आखिरकार इतने करोड़ में फाइनल हुई डील
Share:

दक्षिण फिल्म जगत के लोकप्रिय निर्देशक एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'आरआरआर' इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में बनी हुई है। ये फिल्म इस वर्ष 13 अक्टूबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को लेकर जो ताजा रिपोर्ट्स सामने आई हैं, वो ऐसी हैं कि एसएस राजामौली ने 'आरआरआर' के नॉर्थ इंडियन थिएट्रिकल राइट्स पेन स्टूडियोज को विक्रय कर दिए हैं। इस फिल्म का हिंदी वर्जन प्रोडक्शन हाउस रिलीज करेगा। इस बात में कोई शंका नहीं है कि 'बाहुबली' के पश्चात् एसएस राजामौली की ये दूसरी मूवी है, जिसे इतने बड़े लेवल पर देखा जा रहा है। 

साथ ही जयंतीलाल गड़ा ने 1900 दशक पर आधारित फिल्म के सभी भाषाओं के इलेक्ट्रॉनिक, डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स क्रय कर लिए हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, एसएस राजामौली तथा जयंतीलाल गड़ा के मध्य दक्षिण भारतीय वर्जन के लिए एक जबरदस्त डील हुई है। बॉलीवुड स्टूडियो ने हिंदी डब्ड सैटेलाइट, डिजिटल तथा इलेक्ट्रॉनिक राइट्स मिलकर तकरीबन 200 से 210 करोड़ रुपये में ये डील फाइनल की है। 

वही ट्रेड सोर्स के मानें तो जयंतीलाल गड़ा की हिंदी वर्जन के सैटेलाइट, डिजिटल तथा इलेक्ट्रॉनिक राइट्स में 50% हिस्सेदारी हैं। इसका अर्थ यह है कि यदि फिल्म का हिंदी वर्जन 100 करोड़ की कमाई करता है तो जयंतीलाल को सीधे-सीधे 50 करोड़ रुपये प्राप्त होंगे। इस मूवी के काम को देखते हुए इन राइट्स का दाम 200 करोड़ रुपये रखी गई थी किन्तु दक्षिण भारतीय थिएट्रिकल राइट्स को 140 करोड़ रुपये में क्रय किया गया है जो कि बॉलीवुड इतिहास में फिल्म रिलीज होने से पहले सबसे बड़ी डील बताई जा रही है।

बदल रहे है कंगना रनौत के तेवर, ट्विटर पर कर डाली इस मशहूर अभिनेत्री की प्रशंसा

सुपरस्टार नागार्जुन ने रश्मिका मंदाना को दिया ऐसा चैलेंज की छूटे एक्ट्रेस के पसीने, वायरल हुआ वीडियो

भारतीय सिनेमाघरों में इस दिन दिखाई जाएगी ‘मिनारी’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -