फिल्म ब्लैक विडो का सोशल मीडिया पर लीक हुआ दूसरा मरने वाला सीन
फिल्म ब्लैक विडो का सोशल मीडिया पर लीक हुआ दूसरा मरने वाला सीन
Share:

दुनियाभर में  मार्वल सीरीज के कई फैन्स है. लेकिन मार्वल सीरीज के लिए पिछली फिल्म 'अवेंजर्स: ऐंडगेम' भले ही दुनियाभर में सुपरहिट रही हो लेकिन यह फैन्स के लिए दिल तोड़ने वाली थी. भले ही फिल्म के अंत में थानोस की हार हो जाती है लेकिन कई सुपरहीरोज जान भी गंवा बैठते हैं. इन सुपरहीरोज में आयरन मैन (रॉबर्ट डाउनी जूनियर), कैप्टन अमेरिका (क्रिस इवांस) और ब्लैक विडो (स्कारलेट जॉनसन) शामिल है. इन सुपरहीरोज का मरना फैन्स के लिए इतना दिल तोड़ने वाला था कि बहुत से लोग तो फिल्म देखते हुए रो भी दिए थे. अब इस फिल्म का एक और इमोशनल कर देने वाला सीन सोशल मेडी अपर लीक हुआ है जिसे मूल फिल्म में शामिल नहीं किया गया था.

बता दें की यह सीन ब्लैक विडो यानी स्कारलेट जॉनसन की मौत का ऑल्टरनेट सीन था जो फिल्म में शामिल नहीं किया गया था . फिल्म के सीन में दिखाया गया है कि नताशा रोमानोव यानी ब्लैक विडो किस तरह हॉकआई को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देती है. यह सीन ब्लैक विडो के फैन्स को कुछ खास पसंद नहीं आया था.  

दरअसल दूसरा सीन जो लीक हुआ है उसमें दिखाया गया है कि ब्लैक विडो और हॉकआई दोनों वॉरमिर के सोल स्टोन को बचाने के लिए आखिरी तक लड़ते हैं. अंत में जब ब्लैक विडो को बचाने के लिए क्लिंट आगे आता है तो वह ऊपर से कूद जाती है जो बलिदान से ज्यादा सूइसाइड लगता है और इसमें दोनों कैरक्टर्स के बीच कुछ भी इमोशनल नहीं लगता है.

लॉकडाउन में गायक एड शीरन कर रहे हैं ये काम

रिहैब में प्रवेश से पहले जोकिन फीनिक्स एक दुर्घटना का शिकार होने से बचे थे

कोरोना पर बनी पहली फिल्म का नाम हुआ रिवील

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -