रिहैब में प्रवेश से पहले जोकिन फीनिक्स एक दुर्घटना का शिकार होने से बचे थे
रिहैब में प्रवेश से पहले जोकिन फीनिक्स एक दुर्घटना का शिकार होने से बचे थे
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और ऑस्कर विजेता जोकिन फीनिक्स ने तब रिहैब का रूख किया था, जब निर्देशक वर्नर हजरेग ने उन्हें बताया था कि किस तरह वे अपनी लापरवाही के वजह से जानलेवा कार दुर्घटना की चपेट में आते-आते रह गए थे. विदेशी रिपोर्ट के मुताबिक, फीनिक्स ने बताया कि वह 15 साल पहले बायोपिक 'वॉक द लाइन' की सफलता के बाद काफी पार्टी कर रहे थे.

जोकर स्टार ने मीडिया से बातचीत में कहा, "मैं दुनिया या अपने आप से उस तरह से नहीं जुड़ रहा था जैसा मैं चाहता था. मैं बेवकूफों की तरह इधर-उधर भाग रहा था, शराब पी रहा था, लोगों से पंगा लेने की कोशिश कर रहा था, बेकार के क्लब जा रहा था. "एक रात उनकी कार की दुर्घटना के बाद वह सिगरेट जलाने वाले थे. तभी जर्मन फिल्मकार हजरेग ने उन्हें रोका था.

फीनिक्स ने आगे कहा, "एक जर्मन भाषा में आवाज आई, थोड़ा सहज हो जाओ. उसके बाद निर्देशक ने उन्हें ध्यान दिलाया कि दुर्घटना के बाद कार से पेट्रोल लीक हो रहा था और वह खुद को एक विस्फोट के हवाले करने से कुछ ही पल की दूरी पर थे. " फीनिक्स ने उसके बाद ही रीहैब में प्रवेश कर लिया. अब अभिनेता कहते हैं कि उन्हें पीने की जरा भी इच्छा नहीं होती है. 

कोरोना पर बनी पहली फिल्म का नाम हुआ रिवील

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने बच्चों की पढ़ाई को लेकर लिया ये निर्णय

मशहूर एक्ट्रेस चेल्सी हैंडलर ने शेयर किया मास्क बनाने का अनोखा तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -