क्या नग्न फोटोशूट करवाते समय शर्माएं थे रणवीर?, फोटोग्राफर ने बताई सच्चाई
क्या नग्न फोटोशूट करवाते समय शर्माएं थे रणवीर?, फोटोग्राफर ने बताई सच्चाई
Share:

रणवीर सिंह की नग्न फोटोज सामने आते ही उनपर बड़ा बवाल मच गया है। रणवीर के न्यूड फोटोशूट की फोटोज पर विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है। अभिनेता के विरुद्ध मुंबई में FIR तक दर्ज की जा चुकी है। रणवीर की जिन न्यूड  फोटोज पर इतना बवाल होने लगा है, आखिर ऐसा फोटोशूट करने का आइडिया किसका था? इसका उत्तर खुद फोटोग्राफर ने दे दिया है। 

रणवीर की नग्न तस्वीरों पर क्या बोले फोटोग्राफर?: रणवीर सिंह की नग्न फोटोज फोटोग्राफर Ashish Shah ने क्लिक की हैं। मीडिया को दिए साक्षत्कार में आशीष ने फोटोशूट के बारे में कई बातें भी शेयर की है, जिन्हें यकीनन आप भी जानने के लिए उत्सुक होने वाले है। इंटरव्यू में आशीष से पूछा गया कि न्यूड फोटोशूट करने का आइडिया किसका था?  इसपर फोटोग्राफर ने कहा- ये मेरे और रणवीर के मध्य का कोलैबोरेशन है। पेपर मैगजीन रणवीर से बहुत समय से बातचीत कर रही थी। कुछ समय तक ये नहीं हो पाया। लेकिन आखिर में मैंने कर दिखाया। ये एक डिमांडिंग शूट था, क्योंकि उन्हें कुछ खास फिजिकैलिटी में रहने की जरूरत थी और मैं उन्हें खास पोस्चर्स में शोकेस करना चाह रहा था। 

क्या फोटोशूट के समय रणवीर को आई थी शरम? इस पर उत्तर देते हुए फोटोग्राफर आशीष ने बोला है कि - जब से हम मिले थे, हम एक दूसरे के साथ काफी अधिक कंफर्टेबल थे। रणवीर बिल्कुल भी शाई और चिंतित नहीं हुए। उन्होंने बहुत शानदार परफॉर्म किया। फोटोशूट के बीच हम दोनों के बीच एक दूसरे के लिए म्यूचुअल रिस्पेक्ट भी है। मेरे ख्याल से उन्हें भी मेरे काम करने का तरीका पता था। ईमानदारी से कहूं तो मैं किसी सेलेब्रिटी का तब तक शूट करना पसंद नहीं करता जब तक कि हम दोनों एक-दूसरे के बारे में श्योर न हो। 

 

रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर हो रहे विवाद पर भी आशीष ने अपनी बात रखी। उन्होंने आगे बोला है कि ये एक अच्छी मंशा के साथ किया गया है। लेकिन हमेशा कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें कुछ चीजें पसंद नहीं आती हैं। क्या ट्विटर और इंस्टाग्राम इसी तरह कार्य नहीं कर रहे है? अपनी बात को जारी रखते हुए फोटोग्राफर ने आगे कहा- हम किसी भी बात का मुद्दा बना सकते हैं। रणवीर अपनी बॉडी में काफी कंफर्टेबल थे। ये बहुत अच्छी बात है कि रणवीर सिंह जैसे वर्सेटाइल एक्टर ने मुझे परमिशन दी कि मैं अपने विजन के मुताबिक कैप्चर कर सकूं। रणवीर का न्यूड फोटोशूट करने में 3 घंटे का वक़्त लग गया था । फोटोशूट मुंबई के बांद्रा में महबूब स्टूडियो में किया गया है। 

व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लू शॉर्ट्स में मौनी रॉय ने लगाया ग्लैमर का तड़का

बड़े प्रोजेक्ट में काम करने के लिए रणवीर ने थामा ओम राउत का हाथ

भारतीय सिनेमा की सबसे भरोसेमंद और वर्सेटाइल एक्टर में शुमार की गई तापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -