बड़े प्रोजेक्ट में काम करने के लिए रणवीर ने थामा ओम राउत का हाथ
बड़े प्रोजेक्ट में काम करने के लिए रणवीर ने थामा ओम राउत का हाथ
Share:

ऐसा लगता है कि सुपरस्टार रणवीर सिंह अपनी अगली बड़ी थिएट्रिकल मूवी के लिए तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत के साथ काम करते हुए दिखाई देने वाले है! “पता चला है कि ओम राउत और रणवीर बड़े पैमाने के एक रोमांचक थिएट्रिकल शाहकार को लेकर बात शुरू कर चुके हैं जो लोगों के होश उड़ाने वाला है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मूवी तान्हाजी देने के उपरांत राउत बॉलीवुड के सबसे हॉट फिल्ममेकरों में गिने जाते हैं और रणवीर एक रंग बदलने वाले अभिनेता हैं, जिन्होंने खुद को हमारे देश के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं के रूप में स्थापित भी कर चुके है। यह एक देखने लायक सहभागिता होगी और इंडस्ट्री में हर जगह चर्चा हो रही है।”- नाम न छापने की शर्तों पर एक ट्रेड सोर्स ने यह सूचना दी है।

रणवीर सिंह ने खुद को न केवल अपनी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ एक्टर के रूप में स्थापित भी कर चुके है, बल्कि उन्होंने इंडियन मूवी इंडस्ट्री में एक उल्लेखनीय दशक बिताकर अखिल भारतीय हीरो के तौर पर अपनी स्थिति मजबूत कर चुके है। डफ एंड फेल्प्स की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट का कहना है कि उनके पाथ-ब्रेकिंग एक्टिंग परफॉर्मेंस और रश्क पैदा करने वाले उनके बॉक्स ऑफिस ट्रैक रिकॉर्ड ने आज उन्हें इंडिया का सबसे बड़ा मूवी स्टार बना दिया है!

डफ एंड फेल्प्स की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर आज इंडिया के सबसे बड़े मूवी सेलिब्रिटी हैं क्योंकि वर्तमान में उनका ब्रांड वैल्यूएशन 158 मिलियन USD का है, जो 2020 में किए गए उनके102.93 मिलियन USD वाले वैल्यूएशन से बहुत अधिक बढ़ गया है। भारतीयों के ग्लोबल यूथ आइकॉन रणवीर ने हाल ही में दुबई एक्सपो, USA में आयोजित NBA तथा यूके में आयोजित प्रीमियर लीग के दौरान भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके है।  खबरों का कहना है कि रणवीर रोहित शेट्टी की सर्कस, करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी तथा साउथ के मैवरिक डायरेक्टर एस. शंकर की कल्ट क्लासिक अन्नियां की रीटेलिंग जैसी बिग स्क्रीन वाली बड़ी मूवीज में दिखाई देने वाले है।

कौन बन रहा है कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' में अटल बिहारी वाजपेयी

कभी यौन शोषण का शिकार हुई थी कुब्रा सैत

No entry 2 को लेकर बजरंगी भाईजान ने दिया ये बड़ा हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -