व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लू शॉर्ट्स में मौनी रॉय ने लगाया ग्लैमर का तड़का
व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लू शॉर्ट्स में मौनी रॉय ने लगाया ग्लैमर का तड़का
Share:

टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चाओं का विषय बनी रहती है। अभिनेत्रीजो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लग रही है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हो चुके है। हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें फोटोज साझा की है, जो फैंस का ध्यान खींचती हुई दिखाई दे रही है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो मौनी व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लू शॉर्ट्स में दिखाई दे रही है। इसके ऊपर से अभिनेत्री ने व्हाइट श्रग भी पहना हुआ है। अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत लग रही है। मौनी की कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। फैंस इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो मौनी बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस मूवी में अभिनेत्री के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट दिखाई देने वाले है।  बता दें कि इस मूवी को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है।

भारतीय सिनेमा की सबसे भरोसेमंद और वर्सेटाइल एक्टर में शुमार की गई तापसी

पैंट सूट में आलिया ने छुपाया अपना बेबी बंप

कौन बन रहा है कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' में अटल बिहारी वाजपेयी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -