भारतीय सिनेमा की सबसे भरोसेमंद और वर्सेटाइल एक्टर में शुमार की गई तापसी
भारतीय सिनेमा की सबसे भरोसेमंद और वर्सेटाइल एक्टर में शुमार की गई तापसी
Share:

अपने सही करियर चॉइसेस के कारण से इंडियन सिनेमा में एक अलग मुकाम हासिल करने वाली तापसी पन्नू सबसे मजबूत फीमेल लीड एक्टर्स में से एक कही जाती है। उनकी मूवी जिन भावनाओं को हाइलाइट करती हैं, वे दर्शकों के साथ गहराई से रेजोनेट कर रही है। तापसी ने अपने सिनेमाई सफर की शुरुआत दक्षिण भारतीय मूवीज से की थी और हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में 12 वर्ष पूरे  कर रखे है। नाम शबाना में सिर्फ 7 मिनट के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाली इस बेहद टैलेंटेड अभिनेता ने उसके उपरांत फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी दमदार परफॉर्मेंस से अपने प्रशंसकों को स्तब्ध भी कर चुकी है।
 
रश्मि रॉकेट में अपनी एथलेटिक बॉडी से सभी को हैरान कर देने से लेकर उनकी हालिया रिलीज हुई मूवी शाबाश मिठू में बेहतरीन क्रिकेट तकनीक तक, यह पैन-इंडिया स्टार स्क्रीन पर अपने किरदार के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए भी पहचानी जाती है। थप्पड़ और सांड की आंख में उनकी परफॉर्मेंस ने उन्हें अवार्ड्स दिलाए वहीं मनमर्जियां में 'रूमी' की भूमिका के लिए भी उन्हें बहुत प्यार मिलता हुआ दिखाई दिया है। इस भरोसेमंद अभिनेत्री ने अपनी बेहतरीन अभिनय से दुनिया भर में लाखों फैंस बना लिए हैं। तापसी के पास बिग अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की एक एक्साइटिंग लिस्ट भी है। जिसमें अनुराग कश्यप की दोबारा, वो लड़की है कहां और राजकुमार हिरानी की धुनकी जिसमें उनके अपोजिट मेगास्टार शाहरुख खान दिखाई देने वाले है इसी तरह से कई अन्य अघोषित प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।
 
तापसी की गर्ल नेक्स्ट डोर पर्सनैलिटी और ईजी गोइंग फैशन सेंस के कारण से फैन्स उनसे जुड़ाव महसूस करते हैं। वह लोगों से कनेक्ट करती है और महानगरों के साथ-साथ टियर 2 और टियर 3 शहरों के दर्शकों का समान रूप से, भरपूर मनोरंजन करती हुई दिखाई देने वाली है।
 
एक सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ, तापसी एक ऐसी शीरो (shero) हैं जो कई लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। तापसी ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' लॉन्च किया है और इसके बैनर तले 'ब्लर' और 'धक धक' जैसी अपकमिंग मूवीज बनाई हैं। वह न सिर्फ सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से हैं, बल्कि वह टॉप ब्रांड्स की भी फेवरेट हैं। वह अलग-अलग कैटेगरीज में 12 से अधिक ब्रांड्स से जुड़ी हुई हैं।


 कौन बन रहा है कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' में अटल बिहारी वाजपेयी

कभी यौन शोषण का शिकार हुई थी कुब्रा सैत

No entry 2 को लेकर बजरंगी भाईजान ने दिया ये बड़ा हिंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -