दबंग 3 : 'मुन्ना बदनाम' में मौनी नहीं यह एक्ट्रेस करेंगी सलमान संग रोमांस
दबंग 3 : 'मुन्ना बदनाम' में मौनी नहीं यह एक्ट्रेस करेंगी सलमान संग रोमांस
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपनी आगामी फिल्म दबंग 3 में मुन्ना बदनाम हुआ गाना फिल्माया जाना है इस बारे में हर कोई जानकारी चाहता है. खास बात यह है कि सुपरस्टार मुंबई में फिलहाल इस गाने की शूटिंग कर रहे हैं और इस आइटम सॉन्ग को वैभवी मर्चेंट द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, ऐसे में यह खबर आ रही थी कि दबंग 3 में सलमान खान पर फिल्माए गाने वाले आइटम सॉन्ग मुन्ना बदनाम हुआ में मौनी रॉय नजर आएंगी, हालांकि अब इस बारे में एक नई खबर सामने आ रही है. अभिनेता के एक बहुत ही करीबी सोर्स से भी यह जानकारी मिली है कि मौनी नहीं बल्कि लवयात्री एक्ट्रेस वरीना हुसैन मुन्ना बदनाम हुआ गाने में सलमान खान के साथ ठूमके लगाती हुई देखीं जाएगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि वरीना हुसैन ने पिछले साल सलमान खान के होम प्रडोक्शन की फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म में वरीना की अदाकारी को सब ने खूब सराहा था, इस फिल्म से सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही सलमान खान पर पहली बार कोई आइटम सॉन्ग फिल्माया जा रहा है, जिसके लिए पूरी टीम काफी मेहनत करने में जुटे हुईं है.

दूसरी ओर वैभवी मर्चेंट इस बात से पूरी तरह से कन्फर्म हैं कि वो इस गाने में सलमान खान के ट्रेडमार्क मूव्स के साथ कुछ नए मूव्स भी इस बार दर्शको के सामने पेश करने जा रही है. वहीं दबंग 3 की टीम इस महीने मुंबई शेड्यूल की शूटिंग को खत्म कर लेगी. साथ ही दबंग 3 के बारे में बात की जाए तो सलमान खान फिल्म में दो अलग लुक में नजर आने वाले हैं, एक यंग चुलबुल पांडे के लुक में और दूसरे एडल्ट चुलबुल पांडे के रोल में. 

 

सात समंदर पार दुबई से धर्मेंद्र के लिए मांगी दुआ, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

बीच सड़क में यह काम करते नजर आईं जरीन खान, वीडियो मचा रहा सनसनी

इस हॉलीवुड अभिनेता की बेटी का नाम है इंडिया, वजह कर देगी हैरान

दीपिका के बराबर आ खड़ी हुईं कैटरीना, दें डाली 7 '100' करोड़ी फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -