आलू की सब्जी को लेकर छात्र-प्रिंसिपल में छिड़ी जंग, हुई जमकर हाथापाई
आलू की सब्जी को लेकर छात्र-प्रिंसिपल में छिड़ी जंग, हुई जमकर हाथापाई
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ आलू की सब्जी को लेकर छात्रों एवं औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्र (ITI) के प्रधानाचार्य आपस में भिड़ गए। बहस के बाद बात इतनी बढ़ी की नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। मामला मुरैना में नेशनल हाईवे 44 के समीप जड़ेरुआ स्थित ITI का है। अफसरों ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार 20 जुलाई को घटित हुई। छात्रों ने मुरैना कलेक्टर अंकित अस्थाना के पास शिकायत दर्ज कराई है।

अफसरों के मुताबिक, मोहक नाम के एक छात्र ने अपने साथियों के साथ ITI छात्रावास के प्रधानाचार्य जीएस सोलंकी से शिकायत की कि उन्हें सिर्फ आलू की सब्जी परोसी जा रही है। मेन्यू में जो व्यंजन लिखे हैं वो नहीं दिए जा रहे। इस मामले को लेकर छात्रों ने पहले भी आवेदन दिया था, मगर प्रधानाचार्य ने इसे नजरअंदाज कर दिया। दोबारा शिकायत करने पर प्रधानाचार्य एवं मोहक के बीच तीखी बहस हो गई। प्रधानाचार्य ने मोहक का हाथ खींचकर उसे पकड़ लिया जिसके बाद हाथापाई आरम्भ हो गई।

वही मौके पर उपस्थित अन्य छात्र हाथापाई को रोकने का प्रयास करते नजर आए। उन्होंने दोनों को बड़ी मुश्किल से अलग किया। घटना को लेकर छात्रों ने मुरैना कलेक्टर अंकित अस्थाना के पास मुकदमा दर्ज करवाया, जिन्होंने इस मामले को हल करने के लिए तहसीलदार कुलदीप दुबे को नियुक्त किया। तहसीलदार दुबे के अनुसार, उन्होंने हॉस्टल का दौरा किया तथा अफसरों को मेन्यू के मुताबिक, खाना बनाने का निर्देश देकर मामला सुलझाया। दुबे ने कहा, 'मैंने हॉस्टल अफसरों को साफ-सफाई और स्वच्छता मानकों में सुधार करने का भी निर्देश दिया।' वहीं मामले पर मुरैना के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट नरोत्तम प्रसाद भार्गव ने कहा, 'घटना की जांच के लिए एक समिति का गठन किया गया है। जांच दल द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।'

चाक़ू लेकर सीएम ममता बनर्जी के घर में घुस रहा था नूर आलम, पुलिस ने दबोचा

CM शिवराज के हेलिकॉप्टर के पास गिरी बिजली, हुआ ये हाल

बंगाल में महिला प्रत्याशी को निर्वस्त्र कर पीटा, पंचायत चुनाव के मतदान वाले दिन की सनसनीखेज घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -