चाक़ू लेकर सीएम ममता बनर्जी के घर में घुस रहा था नूर आलम, पुलिस ने दबोचा
चाक़ू लेकर सीएम ममता बनर्जी के घर में घुस रहा था नूर आलम, पुलिस ने दबोचा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी की सुरक्षा में फिर सेंधमारी की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है। कोलकाला पुलिस ने एक ऐसे शख्स को अरेस्ट किया है, जो सीएम आवास में घुसने की कोशिश कर रहा था। रिपोर्ट के अनुसार, युवक का नाम शेख नूर आलम बताया गया है। पुलिस ने बताया कि इस युवक को सीएम के आवास के पास से पकड़ा गया है, जो CM आवास में घुसने की कोशिश कर रहा था।

रिपोर्ट के अनुसार, अब पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली, तो उसके कब्जे से एक हथियार, चाकू और प्रतिबंधित पदार्थ के अलावा विभिन्न एजेंसियों के ID कार्ड बरामद हुए हैं। आरोपी की कार में पुलिस का स्टीकर भी लगा हुआ था। इसी में सवार होकर वह सीएम आवास तक पहुंचा था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक सीएम आवास में क्यों घुसना चाह रहा था, इसके बारे में जानकारी निकाली जा रही है। 

बता दें कि, लगभग एक साल पहले भी ममता के सरकारी आवास में सेंधमारी का प्रयास हुआ था। कोलकाता के कालीघाट स्थित सीएम के आवास में 3 जुलाई 2022 की रात लगभग एक बजे संदिग्ध व्यक्ति घुस गया था। हालांकि उसे देखते ही सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ कर कालीघाट पुलिस को सौंप दिया था। सीएम की सुरक्षा में लापरवाही को गंभीरता से लिया गया था।

मानहानि मामला: राहुल गांधी की याचिका पर पूर्णेश मोदी और गुजरात सरकार को 'सुप्रीम' नोटिस, 4 अगस्त को अगली सुनवाई

मणिपुर: महिलाओं संग नीच हरकत करने वाले 4 दरिंदे गिरफ्तार, एक आरोपी के घर में भीड़ ने लगाई आग

जल्दी कैसे मिले न्याय ? देश की अदालतों में लंबित पड़े हैं 5 करोड़ से अधिक केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -