CM शिवराज के हेलिकॉप्टर के पास गिरी बिजली, हुआ ये हाल
CM शिवराज के हेलिकॉप्टर के पास गिरी बिजली, हुआ ये हाल
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन के नागदा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के हेलिकॉप्टर के समीप आकाशीय बिजली गिरी। जिससे हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई। तत्पश्चात, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को बाय रोड भोपाल लौटना पड़ा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बृहस्पतिवार को नागदा दौरे पर थे। कार्यक्रम समाप्त कर वे भोपाल जाने के लिए हेलिकॉप्टर में बैठने वाले थे, तभी वहां बिजली गिरी।

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा शहर को आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अद्वितीय सौगात देते हुए जिला बनाने का ऐलान किया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यहां आयोजित विकास पर्व के कार्यक्रम में नागदा को जिला बनाने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि इसकी प्रक्रिया तत्काल प्रारंभ कर दी जाएगी। सीएम शिवराज ने साथ ही कहा कि जो तहसील नागदा जिले में सम्मिलित होना चाहेगी, उन्हीं को इसमें सम्मिलित किया जाएगा। साथ ही उन्होंने उन्हेल को तहसील का दर्जा देने का ऐलान भी किया।

सीएम नागदा में मुक्तेश्वर मंदिर परिसर में आयोजित विकास पर्व एवं हितग्राही सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने उन्हेल में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नर्मिाण, नागदा के कन्या महावद्यिालय में कॉमर्स की कक्षा आरम्भ करने, नागदा में सीएम राइज स्कूल खोलने का ऐलान करते हुए कहा कि नागदा क्षेत्र को नर्मदा का पानी दिया जाएगा तथा खाचरोद तहसील की हर मांग पूरी की जाएगी। कार्यक्रम में चौहान ने जैसे ही नागदा को जिला बनाने का ऐलान किया मौजूद व्यक्तियों में खुशी की लहर दौड़ गई। स्थानीय नेताओं ने सीएम को चांदी का मुकुट पहनाया तथा चारों ओर शिवराज सिंह की जय जयकार के नारे लगाए गए। कार्यक्रम में सीएम ने हितग्राहियों को हितलाभ भी वितरित किए।

बंगाल में महिला प्रत्याशी को निर्वस्त्र कर पीटा, पंचायत चुनाव के मतदान वाले दिन की सनसनीखेज घटना

'दलितों का आना मना है' लिखकर मंदिर में टांगा बोर्ड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

तो इस कारण हुआ चमोली करंट हादसा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -