वॉर ने आठवे हफ्ते में तोड़े सारे रिकॉर्ड, इतना रहा कलेक्शन
वॉर ने आठवे हफ्ते में तोड़े सारे रिकॉर्ड, इतना रहा कलेक्शन
Share:

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर 2019 की सबसे बड़ी फ़िल्म बन चुकी है और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने से पहले फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई का पहाड़ खड़ा कर दिया है। गुरुवार (28 नवंबर) को वॉर ने सिनेमाघरों में रिलीज़ के 8 हफ़्ते पूरे कर लिये और कलेक्शन 318.01 करोड़ हो चुका है। सिर्फ़ आठवें हफ़्ते में वॉर ने 8 लाख रुपये जमा किये हैं। 

 

 

वॉर 2 अक्टूबर को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म ने 53.35 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग ली थी, हालाँकि ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 166.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। मिड वीक रिलीज़ की वजह से वॉर को 5 दिनों का ओपनिंग वीकेंड मिला था। इसके अलावा, 9 दिनों के पहले हफ़्ते में वॉर ने 238.35 करोड़ बटोरे थे। दूसरे हफ़्ते में वॉर ने 49.65 करोड़, तीसरे हफ़्ते में 21.35 करोड़, चौथे हफ़्ते में 5.32 करोड़, पांचवें हफ़्ते में 2.34 करोड़, छठे हफ़्ते में 76 लाख और सातवें हफ़्ते में 16 लाख का कलेक्शन किया था। 

वॉर को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया। रितिक और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ आयी। दर्शकों ने भी इस जुगलबंदी को ख़ूब पसंद किया था। वॉर रितिक और टाइगर दोनों ही कलाकारों के करियर की सबसे अधिक बिजऩेस करने वाली फ़िल्म बनी है। दोनों ही कलाकारों ने इस फ़िल्म से 300 करोड़ क्लब में डेब्यू किया गया है। 

बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ और रितेश की जोड़ी ने मचाया धमाल, 'मरजावां' ने अब तक कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का जलवा बरकरार, अब तक किया इतने करोड़ का कलेक्शन

करिश्मा कपूर ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर, फैंस से पूछा ये सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -