देश के लिए और पदक जीतना चाहती हूँ - मनु भाकर

नई दिल्ली : गोल्ड कोस्ट में आयोजित राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक विजेता रही 16 वर्षीय निशानेबाज मनु भाकर देश के लिए और पदक जीतना चाहती है. मनु का एशियाई खेलों और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में और पदक जीतने का लक्ष्य है . यह बात उन्होंने महिला हाइजीन ब्रांड पी-सेफ का ब्रांड एंबेसेडर नियुक्त किये जाने के बाद प्रेस के सामने कही.

आपको बता दें कि प्रेस के समक्ष मनु ने कहा कि मेरा अभ्यास लगातार जारी है.मेरी पूरी कोशिश रहेगी कि मैं आगे भी देश के लिये पदक जीतूं और उसे गौरवान्वित करूं.जर्मनी में जूनियर और सीनियर विश्वकप में हिस्सा लेने की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि इसके बाद एशियाई खेलों की बड़ी चुनौती होगी. इसके बाद युवा ओलंपिक खेलों तथा विश्व चैंपियनशिप में शामिल होंगी.

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रमंडल खेलों की तुलना में एशियाई खेलों की चुनौती बड़ी होने के सवाल पर मनु ने कहा, कि कभी पदक आपको हाथ में रखकर नहीं मिलता. इसके लिए मेहनत करनी पड़ती है और इसे जीतना पड़ता है.एशियाई खेलों का स्तर काफी अलग होता है और इसमें ज्यादा देश शामिल होते हैं. मनु ने पदक जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर इसके लिए पूरी कोशिश करने का आश्वासन दिया.

यह भी देखें

विश्व के 22वें नंबर के खिलाड़ी से हारे नोवाक जोकोविच

रोनाल्डो और मेसी होंगे वर्ल्ड कप के मुख्य आकर्षण- मोरिन्हो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -