रोनाल्डो और मेसी होंगे वर्ल्ड कप के मुख्य आकर्षण- मोरिन्हो
रोनाल्डो और मेसी होंगे वर्ल्ड कप के मुख्य आकर्षण- मोरिन्हो
Share:

रियो डी जेनेरियो: फीफा का 21वां फुटबॉल वर्ल्ड अगले महीने रूस में शुरू होने जा रहा है, इसको लेकर अभी से फूटबाल फैंस में काफी उत्साह है. सभी फूटबाल प्रेमी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का खेल देखने के लिए उत्साहित हैं. इस वर्ल्ड कप में सबकी निगाहें दो विश्विख्यात खिलाड़ी अर्जेंटीना के लियोनल मेसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर रहने वाली है, दोनों फुटबॉल जगत में बड़ा नाम हैं.

इन्ही दोनों खिलाड़ियों को लेकर  इंग्लिश फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच जोस मोरिन्हो ने कहा है कि ये दोनों खिलाड़ी आगामी विश्व कप में अपनी-अपनी टीम को जीतने का प्रयत्न करेंगे. इन दोनों ने इस वर्ष क्रमश: बार्सिलोना और रियाल मैड्रिड क्लबों के लिए भी अच्छा प्रदर्शन किया है और अब इन दोनों स्टार खिलाड़ियों से उम्मीद है कि वे अपने इस प्रदर्शन को विश्वकप में भी जारी रखेंगे.

मोरिन्हो ने ईएसपीएन ब्रासिल से कहा, "पुर्तगाल एक दिलचस्प टीम है, रोनाल्डो के रहते पुर्तगाल के लिए कुछ भी असंभव नहीं है, मुझे लगता है कि मेसी के बिना अर्जेंटीना कि टीम भी उतनी ही खोखली होगी जीतन रोनाल्डो के बिना पुर्तगाल की टीम, लेकिन उनके रहते टीम खिताब की प्रबल दावेदार होगी. मोरिन्हो का मानना है कि यदि यह दो प्रमुख फारवर्ड अपनी अपनी टीमों का हिस्सा नहीं हों तो पुर्तगाल और अर्जेंटीना के लिए रूस में होने वाले टूर्नामेंट में खिताबी होड़ में होना मुश्किल है. 

फीफा ने रूस पर लगाया इतना बड़ा जुर्माना

फुटबाल :फीफा ने रूस पर ठोंका 20 लाख का जुर्माना

ब्राज़ील के स्टार फुटबॉलर काका का जन्मदिन आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -