यात्रियों के बीच से उठकर...युवक ने कनपटी पर रखी बंदूक और कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग
यात्रियों के बीच से उठकर...युवक ने कनपटी पर रखी बंदूक और कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग
Share:

गुवाहाटी: केरल के कोझिकोड में बीते दिनों चलती ट्रेन में यात्रियों को आग लगाए जाने का मामला सामने आया था। अब चलती ट्रेन में एक शख्स के खुद गोली मारने का केस सुनने के लिए मिला है। पुलिस उस शख्स की पहचान करने में लगी हुई है। परेशानी वाली बात यह है कि उस शख्स के पास कोई कागज अब तक नहीं मिल पाया है। यहां तक कि उसके पास ट्रेन पर यात्रा करने का टिकट भी नहीं था। घटना के उपरांत  यात्रियों में हड़कंप मच गया। इमरजेंसी चेन पुलिंग की गई, इसके उपरांत  RPF और पुलिस ट्रेन में पहुंची। जिस बोगी में वारदात हुई है, उसे काटकर अलग कर लिया गया और यात्रियों को दूसरे डिब्बे में शिफ्ट करके ट्रेन को रवाना कर दिया गया था।

खबरों का कहना है कि यात्री के खुद को गोली मारने की घटना नई दिल्ली जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस में घटी। कहा जा रहा है कि एक यात्री ने पश्चिम बंगाल में न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन के पास कथित रूप से खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतार लिया। व्यक्ति पहचान होनी अभी बाकी है।

जनरल डिब्बे में हुई घटना: NFR के प्रवक्ता सब्यसजी डे ने कहा है  कि व्यक्ति ने सोमवार रात  तकरीबन 8 बजे ट्रेन के सामान्य डिब्बे में खुद को गोली मारी। अपनी बात को जारी रखते हुए  उन्होंने बोला है कि व्यक्ति के पास कोई टिकट या अपने बारे कोई दस्तावेज नहीं था। हम उसकी पहचान सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे है।

बार में रामायण के रीमिक्स पर हो रहा था डांस, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

शर्मनाक! शव को भी नहीं छोड़ा...वकील ने लाश से लगवा लिया अंगूठा

चेन्नई में फंदे से लटका प्रेमी तो बिहार में प्रेमिका ने भी लगा लिया मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -