बार में रामायण के रीमिक्स पर हो रहा था डांस, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
बार में रामायण के रीमिक्स पर हो रहा था डांस, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
Share:

नोएडा: यूपी के नोएडा में स्थिति एक डांस बार में रामायण रीमिक्स पर डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। केस पर बवाल मच गया। पुलिस ने इस केस में 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए 13 सेकंड के वीडियो में शराब पार्टी में कुछ लोग रामायण के रीमिक्स पर डांस करते हुए नजर आ रहे है। पीछे टीवी पर रामायण के राम रावण युद्ध का दृश्य भी नजर आ रहा है। 
 
अपर पुलिस उपायुक्त (नोएडा) शक्ति मोहन अवस्थी ने इस बारें में बोला है कि वीडियो सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह वायरल हुआ और कहा जा रहा है कि यह गार्डन गैलेरिया मॉल में स्थित ‘लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स रेस्टो-बार’ का है। केस का तुरंत संज्ञान लेते हुए सेक्टर 39 थाने में प्राथमिकी दर्ज करवा दी है। उन्होंने इस बारें में कहा है कि इस संबंध में तीन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है और बार के मालिक मीनांक कुमार एवं प्रबंधक अभिषेक सोनी को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि डीजे संचालक फरार है और उसकी तलाश भी की जाने लगी है।
 
पुलिस ने बोला है कि भारतीय दंड संहिता की धारा 153 ए (सद्भावना के लिए हानिकारक कार्य या सार्वजनिक शांति भंग कर सकने वाला कार्य) और 295 (किसी भी वर्ग के धर्म का अपमान करने के इरादे से पूजा स्थल को नुकसान पहुंचाना या अपवित्र करना) के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

चेन्नई में फंदे से लटका प्रेमी तो बिहार में प्रेमिका ने भी लगा लिया मौत को गले

पत्नी और बेटा-बेटी की हत्या करने के बाद युवक ने लगा ली फांसी, एक झटके में उजड़ गया पूरा परिवार

किसान के घर से चोरी गए लाखों रुपए, छानबीन में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -