वाजिद खान के निधन के बाद परिवार ने जारी किया यह बयान
वाजिद खान के निधन के बाद परिवार ने जारी किया यह बयान
Share:

इस समय कोरोना वायरस ने लोगों के दिलों में एक खौफ पैदा कर दिया है और लोग घर से निकलने में कतरा रहे हैं. इसी बीच इस वायरस के कारण कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. ऐसे में इसमें कई सेलेब्स भी शामिल रहे हैं. इन्ही में एक नाम रहा मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का. आप सभी को बता दें कि अब उनके निधन के 4 दिन बाद उनके भाई साजिद ने फैमिली की तरफ से एक इमोशनल बयान जारी किया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on

जी दरअसल हाल ही में पूरे परिवार की तरफ से शेयर की गई एक पोस्ट में लिखा है- '1 जून को सुबह 12:30 बजे सुराना सेथिया हॉस्पिटल में कार्डिएक अरेस्ट के चलते वाजिद खान का निधन हो गया. वे 47 साल के थे. वे गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और अपना इलाज करा रहे थे. उन्होंने गत वर्ष ही किडनी ट्रान्सप्लान्ट कराया था जो सफल रहा था. पोस्ट में आगे डॉ. प्रिंस सुराना के साथ डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स वाजिद का ख्याल रहने के लिए शुक्रिया अदा किया है. इसके अलावा परिवार ने उन सारे प्रशंसकों को भी थैंक्स कहा जिन्होंने वाजिद की सलामती के लिए दुआ मांगी.'' अंत में लिखा गया कि 'वाजिद परिवार के दिलों में हमेशा बसे रहेंगे'.

इसी के साथ हम आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में साजिद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर वाजिद के साथ अपनी तस्वीर साझा की थी. जी हाँ और इस तस्वीर को साझा करते हुए साजिद खान ने भाई के लिए भावुक पोस्ट लिखा था. जी दरअसल उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मैं इस दुनिया में मम्मी के साथ हूं. तुम उस दुनिया में पापा के साथ, मेरे जन्नत के रॉकस्टार'.

लाइव के दौरान रणवीर को पड़ी दीपिका से फटकार, आयुष्मान बोले- 'भाभी डांट रही हैं'

बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -