लाइव के दौरान रणवीर को पड़ी दीपिका से फटकार, आयुष्मान बोले- 'भाभी डांट रही हैं'

लाइव के दौरान रणवीर को पड़ी दीपिका से फटकार, आयुष्मान बोले- 'भाभी डांट रही हैं'

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर होने वाले रणवीर सिंह को लोग जमकर प्यार देते हैं. वहीँ हाल ही में उन्हें ऑनलाइन आयुष्मान से बात करते हुए देखा गया. जी दरअसल हाल ही में आयुष्मान खुराना इंस्टाग्राम लाइव पर आए थे. वहीँ इस दौरान उन्होंने बीच में रणवीर सिंह को भी इंस्टाग्राम पर ज्वाइन करा लिया. इस बीच रणवीर सोकर उठे थे और उसके बाद दोनों दोस्त जोर-जोर से बातें कर रहे थे.

वहीँ सोकर उठने के बाद रणवीर अपने लंबे-लंबे बालों को ठीक कर रहे थे कि उन्हें देखने के बाद आयुष्मान भी अपनी कैप निकाल देते हैं और उन्हें अपने बाल दिखाते हैं. यह सब होने के बाद दोनों जोर से हंसने लगते हैं और तभी रणवीर कहते हैं, 'अच्छा चलो बाय-बाय, तुम्हारी भाभी डांट रही हैं, कह रही है मैं जूम कॉल कर रही हूं चिल्ला मत'. आप देख सकते हैं इस दौरान आयुष्मान उन्हें लाइव से जाने को कहते हैं और इसी के साथ ही वह कहते हैं- 'मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तुम्हें याद करता हूं'. इस दौरान रणवीर जवाब देते हुए कहते हैं, 'मैं तुमसे प्यार करता हूं आयुष' और ये कहकर ऑफलाइन हो जाते हैं. वहीँ रणवीर के जाने के बाद आयुष्मान फैन्स से कहते हैं कि वह चले गए हैं, क्योंकि भाभी उन्हें डांट रही हैं.

आप सभी को याद हो तो अभी कुछ दिन पहले रणवीर ने भारतीय टीम के फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की थी. वहीँ इस दौरान रणवीर, दीपिका पर चिल्लाते दिखे थे. जी दरअसल उन्होंने कहा था 'बेबी... एक्सपोज कर रही है तू मुझे. तू रुक, बताता हूं तुझे'. आप जानते ही होंगे दोनों आए दिन ऐसी नोकझोंक करते हैं जो उनके फैंस को भी खूब पसंद है.

बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट में एकलौते भारतीय हैं अक्षय कुमार