वाजिद की मौत से दुःखी हैं यह मशहूर पंजाबी सिंगर

वाजिद की मौत से दुःखी हैं यह मशहूर पंजाबी सिंगर

साल 2020 सभी के लिए अच्छा नहीं रहा है इस साल ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. ऐसे में यह साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कई मायनों में बुरा साबित हो रहा है. आप देख रहे होंगे जहां एक तरफ लॉकडाउन की वजह से इंडस्ट्री बंद पड़ी है वहीं दूसरी तरफ कई बड़े-बड़े सितारे एक-एक कर दुनिया से रुखसत हो रहे हैं. हाल ही में अब फिल्म इंडस्ट्री के नामी म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया है. वहीँ उनके निधन से सोशल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ पड़ी है. हाल ही में पंजाबी सिंगर हर्षदीप कौर ने ट्वीट किया है.

 

हर्षदीप ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा है My deep condolences to #WajidKhan Ji’s family. Still can’t believe that he is no more. Have always seen him smiling and spreading joy around him. Huge loss to the music industry #RestInPeace @wajidkhan7 हर्षदीप काफी दुःखी है उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि यह क्या हो रहा है. वहीँ हर्षदीप के अलावा और भी कई सेलेब्स ने ट्वीट किये हैं.

 

हर्षदीप के अलावा सलीम मर्चेंट, मालिनी अवस्थी, हर्षदीप कौर, सोनू निगम और निखिल आडवाणी ने भी सिंगर-म्यूजिशियन के निधन पर शोक जताया है. निखिल आडवाणी ने ट्वीट कर लिखा है One thing I will remember about #wajid bhai was that he loved the film industry. Selfless he would call and talk about a song he had just heard from a film of mine. Then call the composer, lyricists and singers. He loved being part of this fraternity. Always smiling. #RIPWajid वह भी वाजिद के जाने के गम बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.

वाजिद खान के निधन से सदमे में है सेलेब्स, ट्वीट कर जताया दुःख

आखिरी बार वाजिद ने किया था सलमान खान का गाना भाई-भाई कंपोज

वाजिद के निधन से सदमे में हैं प्रीति जिंटा और अदनान सामी