चाइनीज सामान के बायकॉट के लिए साथ आए बॉलीवुड सितारे

चाइनीज सामान के बायकॉट के लिए साथ आए बॉलीवुड सितारे

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना फैलाने का आरोप चाईना पर लग रहा है. ऐसे में हर तरफ चाइनीज प्रोडक्ट्स को बैन करने के लिए कहा जा रहा है. वहीँ अब कई सेलेब्स भी इसके समर्थन में उतर आए हैं. जी हाँ, इन दिनों चाइनीज सामान का इस्तेमाल नहीं करने को लेकर ऑनलाइन कैंपेन की शुरूआत हुई है. वहीँ इस कैंपेन में बॉलीवुड के तमाम सितारें शामिल हुए हैं. इनमे अरशद वारसी, मिलिंद सोमन और रणवीर शौरी जैसे कई स्टार्स शामिल है जिन्होंने कैम्पेन बॉयकॉट चाइना को सपोर्ट किया है.

हाल ही में अरशद वारसी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया कि ''वह निरंतर चीनी उत्पादों का इस्तेमाल करना छोड़ रहे हैं.'' जी दरअसल उन्होंने लिखा, “मैं सचेत रूप से हर उस चीज का उपयोग बंद करने जा रहा हूं,जो चीनी है. चूंकि हमारे यहां ऐसा कई सारी चीजें हैं, जो वहां बनी है, तो इसमें वक्त तो लगेगा ही, लेकिन मैं जानता हूं कि हम एक दिन चीनी उत्पादों से मुक्त हो जाएंगे. आपको भी ऐसा करना चाहिए.”

इसी के साथ ही अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन ने कहा है कि ''वह अब चीनी शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप्लीकेशन टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं करते हैं.'' इन दोनों के अलावा रणवीर शौरी ने लिखा, “बिल्कुल, बेशक. हैशटैगबॉयकॉटचाइना”. आप सभी को बता दें कि हैशटैगबॉयकॉटचाइनीजप्रोडक्ट्स और बॉयकॉटचाइना का ट्रेंड उस वक्त शुरू हुआ, जब शिक्षाविद और वैज्ञानिक सोनम वांगचुक ने यूट्यूब पर लोगों से यह अपील करते हुए एक वीडियो शेयर किया कि ''लद्दाख में चीन और भारत के बढ़ते तनाव के बीच वे चीनी उत्पादों का इस्तेमाल करने से बचें और इनका बहिष्कार करें.'' उन्ही की इस मुहिम में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सपोर्ट किया है. जो हम आप सभी को बता चुके हैं. हम सभी मिलकर इसके खिलाफ खड़े हैं और हमारी वेबसाइट भी बॉयकॉट चाइना का समर्थन करती हैं. आप भी इसका हिस्सा बने. 

वाजिद खान के निधन से सदमे में है सेलेब्स, ट्वीट कर जताया दुःख

आखिरी बार वाजिद ने किया था सलमान खान का गाना भाई-भाई कंपोज

वाजिद के निधन से सदमे में हैं प्रीति जिंटा और अदनान सामी