वहीदा रहमान ने घर लाई इस कार की नई सीरीज
वहीदा रहमान ने घर लाई इस कार की नई सीरीज
Share:

पद्म श्री पद्म भूषण पद्म विभूषण से सम्मानित दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान ने हाल ही में एक नई BMW 5 सीरीज कार खरीद ली है। BMW के अलावा वहीदा रहमान के गैराज में होड़ा एकॉर्ड 8 जेनरेशन भी बताई जा रही है। खबरों का कहना है कि वहीदा रहमान की BMW 5 सीरीज को एम स्पोर्ट ट्रीटमेंट के साथ शानदार ब्लूस्टोन मैटेलिक शेड (ग्रे) में फिनिश किया जा चुका है। लग्जरी सैलून की मुंबई स्थित ब्रांच ने अभिनेत्री को कार की डिलीवरी दी है।

लग्जरी सैलून ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज साझा की है जिसमें अभिनेत्री को कार की डिलीवरी लेते हुए नजर आ रहे है। उनके साथ उनकी बेटी कश्वी रेखी भी हैं। मां-बेटी की खुशी कार लेते समय साफ नजर आ रहे है। 5 सीरीज BMW की सबसे अधिक पॉपुलर लग्जरी सेडान में से एक कहे जा रहे है। यह कार लग्जरी और परफॉर्मेंस दोनों का शानदार कॉम्बिनेशन है। वर्ष 2021 में इस लग्जरी कार में कुछ और भी वैल्यू ऐड किए गए थे जो इसे और भी शानदार बनाता है। हेडलैंप में एलईडी लेजर तकनीक का प्रयोग भी कर सकते है। नए एल-आकार के LED डीआरएल, रियर स्पोर्ट्स एल-शेप्ड 3डी सिग्नेचर LED लाइट्स, जो सेडान के शार्प लुक को और खूबसूरत बनाता है। इस कार में तमाम सुविधाएं भी दी जा रही है। 

जिसमे Apple CarPlay और Android Auto के साथ 10.25-इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एम्बिएंट लाइटिंग, 360-डिग्री कैमरा, फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और भी बहुत कुछ भी है।  कार के मूल्यों के बारें में बात की जाए tyo  64.50 लाख से लेकर 74.50 लाख (एक्स शो रूम) है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो वहीदा रहमान को आखिरी बार वर्ष 2018 में आई फिल्म विश्वरूपम 2 में देखा गया था। मूवी से दूर वहीदा रहमान अक्सर अलग-अलग रिएलिटी शो में आए दिन दिखाई दे रही है।

गंभीर बीमारी से जूझ रही है पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी पलक कोहली

इस खिलाड़ी की सहायता से फ्रांस ने नेशन्स लीग फुटबॉल मैच में ऑस्ट्रिया के साथ खेला ड्रा

गुरमुख सिंह ने चेन्नइयिन एफसी के साथ किया खास एग्रीमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -