गंभीर बीमारी से जूझ रही है पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी पलक कोहली
गंभीर बीमारी से जूझ रही है पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी पलक कोहली
Share:

इंडिया की पैरा-बैडमिंटन खिलाड़ी और पैरालंपियन पलक कोहली को बोन ट्यूमर होने के उपरांत हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। इंडियन पैरा बैडमिंटन नाम के ट्विटर हैंडल के मुताबिक पलक को बोन ट्यूमर के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है। सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा गया है कि भारत की सबसे युवा पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी पलक कोहली को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। वह बोन ट्यूमर से लड़ाई लड़ रही हैं, उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे है।  पलक ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट करते हुए  पोस्ट में लिखा था कि मैं जल्दी हार नहीं मानने वाली। इस पर खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने जवाब देते हुए लिखा था कि हम तुम्हारे साथ हैं पलक। आप इस लड़ाई को जीतोगी, दुआ है आप जल्दी ठीक होगी।

कुछ समय पहले ही ख़बरें आई थी कि इंडियन पैरा बैडमिंटन टीम ने मनामा में पहली बहरीन पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल चैम्पियनशिप में 7 गोल्ड समेत 23 मेडल अपने नाम कर लिए है। प्रतिभाशाली युगल खिलाड़ी मनीषा रामदास ने 2 गोल्ड मेडल जीते जबकि नित्या श्री सुमति सिवान (डब्ल्यूएस एसएच6) और डी पांडुरंगन तथा शिवराजन एस (युगल एसएच 6) ने भी गोल्ड मेडल अपने नाम कर चुके है। 

विश्व के नंबर एक पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी प्रमोद भगत और तरूण ढिल्लों ने भी गोल्ड मेडल जीते। भगत के साथ मनीषा ने थाईलैंड के सिरिपोंग टीमारोम और निपाडा साएनसुपा को 21.14, 21.11 से मत देकर मिश्रित युगल में गोल्ड भी जीत लिया है। मनीषा और मनदीप कौर ने महिला युगल फाइनल में पलक कोहली और पारूल परमार को 21.11, 21.11 से मात दे दी है।

गुरमुख सिंह ने चेन्नइयिन एफसी के साथ किया खास एग्रीमेंट

आखिर क्यों इगा स्वियातेक ग्रास कोर्ट टूर्नामेंट नाम लिया वापस, जानिए...?

11 साल बाद शोएब अख्तर का झलका दर्द, बोले- पाकिस्तान ने मेरे साथ गलत किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -