इस खिलाड़ी की सहायता से फ्रांस ने नेशन्स लीग फुटबॉल मैच में ऑस्ट्रिया के साथ खेला ड्रा
इस खिलाड़ी की सहायता से फ्रांस ने नेशन्स लीग फुटबॉल मैच में ऑस्ट्रिया के साथ खेला ड्रा
Share:

काइलन एमबापे के आखिरी मिनटों में किए गए गोल से वर्ल्ड चैम्पियन फ्रांस ने नेशन्स लीग फुटबॉल मैच में ऑस्ट्रिया को 1-1 की बराबरी पर रोक लिया। गत चैम्पियन टीम 3 मैचों में 2 अंक के साथ ग्रुप एक की तालिका में सबसे निचले पायदान पर बने हुए है। फ्रांस को सोमवार को अपने घरेलू मैदान पर करो या मारो मुकाबले में क्रोएशिया को झेल रहे है। क्रोएशिया ने ग्रुप के अन्य मैच में मारियो पसालिच की गोल की सहायता से डेनमार्क को 1-0 से मात भी दे दी है। डेनमार्क 6 अंक के साथ ग्रुप एक में शीर्ष बने हुए है। 

ऑस्ट्रिया और क्रोएशिया के एक समान 4-4 अंक है। बता दें कि एंड्रियास वीमन के 37वें मिनट में किए गए गोल से ऑस्ट्रिया की टीम ने बढ़त बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है लेकिन मैच के 63वें मिनट में एंटोइन ग्रीजमैन के स्थान पर मैदान में आए एमबापे ने 83वें मिनट में गोल कर फ्रांस को हारने से बचाने में मदद की। इस 23 वर्ष के खिलाड़ी का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह 27वां गोल है। मैच के 87वें मिनट में एमबापे के पास टीम को बढ़त दिलाने का मौका था लेकिन करीम बेंजेमा के साथ मौका बनाने के उपरांत उनका किक गोल-पोस्ट से टकरा गया।

लीग बी (दूसरे टियर) के ग्रुप दो के मैच में मानोर सोलोमोन के दो गोल से इजरायल ने अल्बानिया को 2-1 से मात दे दी है। इतना ही नही लीग सी के ग्रुप तीन में कजाखस्तान और बेलारूस का मैच 1-1 से बराबरी पर छूटा जबकि स्लोवाकिया ने अजरबैजान को 1-0 से करारी मात दी है। लीग डी के ग्रुप एक की तालिका में शीर्ष पर काबिज लात्विया ने मोल्डोवा को 4-2 से मात देकर निरंतर तीसरी जीत अपने नाम की है।

11 साल बाद शोएब अख्तर का झलका दर्द, बोले- पाकिस्तान ने मेरे साथ गलत किया

WWE फैन्स को बड़ा झटका, इस मशहूर रेसलर ने लिया संन्यास

भारत-अफ्रीका मैच के दौरान आपस में लड़ पड़े फैंस.., जमकर चले लात-घूंसे, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -