गुरमुख सिंह ने चेन्नइयिन एफसी के साथ किया खास एग्रीमेंट
गुरमुख सिंह ने चेन्नइयिन एफसी के साथ किया खास एग्रीमेंट
Share:

इंडियन सुपर लीग (ISL) की टीम चेन्नइयिन FC ने आई-लीग में राजस्थान युनाइटेड FC के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले रक्षापंक्ति के खिलाड़ी गुरमुख सिंह के साथ 2 वर्ष का एग्रीमेंट कर लिया है। गुरमुख ने इस बारें में बोला है कि जब से मैंने फुटबॉल खेलना शुरू किया है, ISL में खेलना हमेशा से मेरा सपना रहा है और आज भगवान की कृपा से यह हकीकत में बदलने वाला है। मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं चेन्नईयिन FC का आभारी हूं। जालंधर में जन्मे फुटबॉल खिलाड़ी ने अपने पदार्पण सत्र में राजस्थान की टीम को 2021 में आई-लीग के दूसरे डिवीजन में चैम्पियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका को ऐडा किया था। ईस्ट बंगाल अकादमी से प्रशिक्षण लेने के उपरांत वह मिनर्वा अकादमी FC का भी भाग  थे लेकिन पेशेवर के तौर पर खेलने का अवसर नहीं मिला था।

बता दें कि 2 बार के इंडियन सुपर लीग फुटबॉल चैंपियन चेन्नईयिन एफसी ने भारतीय मिडफील्डर अनिरुद्ध थापा का अनुबंध दो वर्ष  के लिए बढ़ा दिया है। इस करार के उपरांत 24 वर्ष के थापा 2024 तक क्लब के साथ जुड़े रहने वाले है। थापा 2016 से क्लब का भाग हैं। चेन्नईयिन FC के साथ जुड़ने के उपरांत से ही देहरादून में जन्मा यह फुटबॉल टीम का अभिन्न भाग रहा है। उन्होंने चेन्नईयिन की सफलता में महत्वपूर्व रोल अदा किया है। वह 2 बार ISL फाइनल खेलने वाली टीम का भाग रहे और 2017-18 में उनकी मौजूदगी वाली चेन्नईयिन FC की टीम ने ISL खिताब जीत लिया है।

ख़बरों से कुछ समय पहले पता चला है कि अली मबखोत के पेनल्टी पर किए गए गोल के कारण मुंबई सिटी को AFC चैंपियन्स लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के ग्रुप बी के मैच में अल जजीरा से 0-1 से हार को झेलना पड़ा है। यह मुंबई की तीन मैचों में दूसरी बात का सामना करना पड़ा। वह अपने पहले मैच में अल शबाद से 0-3 से मात को झेलना पड़ा था। मबखोत के 40वें मिनट में किए गए गोल ने दोनों टीम के मध्य अंतर पैदा किया जिससे अल जजीरा गुरुवार को किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में तीन अंक प्राप्त करने में सफल हो चुका था।

11 साल बाद शोएब अख्तर का झलका दर्द, बोले- पाकिस्तान ने मेरे साथ गलत किया

WWE फैन्स को बड़ा झटका, इस मशहूर रेसलर ने लिया संन्यास

भारत-अफ्रीका मैच के दौरान आपस में लड़ पड़े फैंस.., जमकर चले लात-घूंसे, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -