नहीं मान रही वोडाफोन, अब उतार दिया लम्बी अवधि वाला दमदार प्लान

नहीं मान रही वोडाफोन, अब उतार दिया लम्बी अवधि वाला दमदार प्लान

पिछले दिनों ही वोडाफोन ने एक साल की वैलिडिटी वाला प्रीपेड प्लान 1999 रूपए में पेश किया था. जबकि अब इस कंपनी ने एक और नया प्लान उतारा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वोडाफोन ने नए ग्राहकों के लिए फर्स्ट रिचार्ज (FRC) प्लान पेश किया है. आपको बता दें कि कंपनी ने नया FRC प्लान 351 रूपए कीमत के साथ पेश किया है और इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की तय की है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, FRC प्लान वो होता है जिसे नया नंबर लेने के बाद पहली बार रिचार्ज करना पड़ता है. सबसे हैरानी भरी बात यह है कि 351 रूपए के FRC प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी तो है लेकिन इसमें कोई डाटा नहीं मिलेगा. जबकि आपको इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा बिना किसी FUP लिमिट के कंपनी दे रही है.

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट की माने तो इस प्लान में 56 दिनों तक 100 SMS दिए जा रहे हैं. खास बात यह है कि 351 रूपए वाला FRC प्लान उन यूजर्स के लिए है, जिन्हें इंटरनेट की जरूरत नहीं सिर्फ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का मजा लेना चाहते हैं. साथ ही कहा यह भी जा रहा है कि प्लान की कीमत अलग-अलग सर्किल में अलग हो सकती है लेकिन 56 दिनों के लिए फ्री कॉलिंग की सुविधा सभी सर्किल में प्रदान की जा रही है. फ़िलहाल ग्राहक इस प्लान का आनंद तेजी से लें रहे हैं. 

माइक्रोसॉफ्ट की बड़ी सलाह, ना करें हमारे Internet Explorer का इस्तेमाल

संभलकर खरीदें Xiaomi और OnePlus के फोन, रिपोर्ट में हुआ दिल दहलाने वाला खुलासा

बहुत कम कीमत में बिक रहा iPhone XR, यहां से खरीद सकते हैं आप

भारत आया Sony A64000, बताया जा रहा दुनिया का सबसे ख़ास कैमरा