बहुत कम कीमत में बिक रहा iPhone XR, यहां से खरीद सकते हैं आप
बहुत कम कीमत में बिक रहा iPhone XR, यहां से खरीद सकते हैं आप
Share:

 

पिछले दिनों स्मार्टफोन बाजार में कई ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं, जहां बताया गया था कि iPhone के लेटेस्ट लाइनअप की बिक्री कम होन से ऐपल को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. जबकि अब इसी बीच जानकारी मिली है कि iPhone XR को भारत में ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए घटी हुई कीमत के साथ कंपनी बेच रही है.

आपको इसकी कीमत के बारे में बता दें कि यह शुरुआती कीमत 70,500 रुपये में आता है. इसकी यह कीमत 64GB वाले बेस वेरिएंट की है. हालांकि आपको बता दें कि ऐपल ने आधिकारिक तौर पर कीमतों में कटौती नहीं की है. इस सम्बन्ध में जानकारी मुंबई बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम के ट्वीटसे मिली है.

जहां ट्वीट में पता चला कि उनके स्टोर पर iPhone XR के 64GB, 128GB और 256GB वेरिएंट को क्रमश: 70,500 रुपये, 75,500 रुपये और 85,900 रुपये में फ़िलहाल बेचा जा रहा है. जबकि iPhone XR को भारत में  76,900 रुपये से लेकर 91,900 रुपये तक की कीमत के बीच कंपनी द्वारा साल 2018 में लॉन्च किया गया था. हालांकि कीमतों में कटौती के बाद ग्राहक को रहत मिले है और अब इन्हे ग्राहक थोड़ी कम कीमत के साथ अपना बना सकते हैं. दूसरी ओर इस बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है कि बाकी रिटेलर्स भी iPhone XR को घटी हुई कीमतों में बेच रहे हैं या फिर केवल महेश टेलीकॉम ही यह लाभ दे रहा है. 

एक बार फिर Galaxy M सीरीज के स्मार्टफोन्स की सेल, आज खरीदने का है अच्छा मौका

शुरू हुई Asus Zenfone Max Pro M2 Titanium Variant की सेल, जानिए फीचर्स ?

उम्मीदों पर खरा उतरा Redmi note 7, Durability Test में यह रहा ख़ास

आ गई फाइनल डेट, इस दिन पेश होगा Samsung Galaxy S10

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -