वोडाफोन ने पेश किए 2 नए प्लान, यूजर्स जमकर ले रहे मजा...
वोडाफोन ने पेश किए 2 नए प्लान, यूजर्स जमकर ले रहे मजा...
Share:

टेलिकॉम सेक्टर में बढ़ते प्रतिस्पर्धा के युग के बीच देश की शानदार वोडाफोन टेलिकॉम कम्पनी ने दो नए प्री-पेड प्लान हाल ही में पेश किए हैं जिनमें 209 रुपये और 479 रुपये के प्लान आपको मिलेंगे. बता दें कि इनका फ़िलहाल जबरदस्त आर बाजार में दखने को मिल रहा है. इन दोनों प्लान में ग्राहकों को रोज 1.6 जीबी डाटा दिया जाएगा और साथ ही 84 दिनों तक की वैधता इनमे मिलेगी. तो आइए जानते हैं इन दोनों वोडाफोन के प्लान के बारे में विस्तार से...

बात करते है सबसे पहले वोडाफोन के 209 रुपये वाले प्लान की. बता दें कि इस प्लान में रोज 1.6 जीबी डाटा आपको दिया जाएगा. साथ ही इसके अलावा इस प्लान में आपको रोज 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. जबकि वोडाफोन के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की बताई जा रही है. 

अब बात करें वोडाफोन के 479 रुपये वाले प्री-पेड प्लान के बारे में तो रोज 1.6 जीबी डाटा इसमें भी आपको मिलेगा. जबकि इस प्लान में पहले रोज 1.5 जीबी डाटा दिया जाता था.  इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी. जबकि इस दौरान आपको वोडाफोन ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिए जाएंगे. इसके वैधता 84 दिनों की रहने वाली है. 

खतरे की घंटी हो सकता है 5G नेटवर्क, रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

फेसबुक को लगा तगड़ा झटका, Snopes ने छोड़ा साथ...

Google Pay ने तोडा रिकॉर्ड, 10 करोड़ बार हुआ डाउनलोड

तय हुई तारीख, 20 फरवरी को आ रहा है Samsung galaxy S10

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -