तय हुई तारीख, 20 फरवरी को आ रहा है Samsung galaxy S10
तय हुई तारीख, 20 फरवरी को आ रहा है Samsung galaxy S10
Share:

दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग आगामी 20 फरवरी को San Francisco में एक इवेंट के दौरान गैलेक्सी S10 सीरीज को पेश करने जा रही है. बता दें कि वह इस दौरान गैलेक्सी S10+ को पेश कर सकती है. 

हाल ही में अब इस सीरीज के हाई-एंड मॉडल गैलेक्सी S10+ का एक ऑफिशियल रेंडर लीक हुआ है. हाल ही में आई तस्वीर की माने तो पहले लीक हुए CAD मॉडल और रियल लाइफ फोटो से मेल खाती है और तस्वीर देखकर इस बात का साफ़ पता चलता है कि गैलेक्सी S10+ में फ्रंट में दो कैमरा और बैक में तीन कैमरों का सेटअप कंपनी देने जा रही है. 

इसके दोनों ही फ्रंट कैमरे काफी शानदार होंगे. जबकि रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा. जानकारी के मुताबिक, हैंडसेट में Infinity-O display के साथ पहले के स्मार्टफोन में दी गई बेजल जितनी ही बेजल मिलेगी. बताया जा रहा है कि यह फोन 5G टेक्नोलॉजी पर आधारित होगा. 

इस फोन से जुड़ी एक ख़ास बात यह भी हैं कि 5जी के अलावा कंपनी फोन में 6 कैमरा भी दे सकती हैं और इसी वजह से यह 6 कैमरे वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है. बता दें कि बीते दिनों कंपनी ने दुनिया का पहला 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन पेश किया था. वहीं इस फ़ोन में भी  रियर में 4 कैमरे दिए जा सकते हैं और इसके फ्रंट में ड्यूल सेल्फी कैमरा हो सकता है. 

 

होगी कैशबैक की बौछार, MyJio एप में आया Jio Prime Friday सेक्शन

चंद दिनों का इंतजार, हुआवे इस दिन उठाएगी फोल्डेबल 5G स्मार्टफोन से पर्दा

Honor Days Sale की धूम, 283 रु में घर आ जाएगा Honor 9 Lite

अब नेटवर्क की चिंता खत्म, Wings App के जरिए इंटरनेट से करें कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -