Vodafone ने पेश किया नया प्लान, अब हर दिन मिलेगा 1.4GB डाटा
Vodafone ने पेश किया नया प्लान, अब हर दिन मिलेगा 1.4GB डाटा
Share:

देश की दिगज टेलीकॉम कंपनी में शुमार वोडाफोन ने अपना नया 396 रुपए वाला प्रीपेड प्लान हाल ही में पेश किया है और इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.4GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100SMS उपलब्ध कराए जाएंगे. साथ हे आपको बता दें कि इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को वोडाफोन प्ले एप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा. साथ ही कम्पनी के इस नए प्लान की वैलिडिटी 69 दिनों की रखी गई है. तो आइए जानते हैं कंपनी के इस नए प्लान के बारे में विस्तार से...

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन सबके अलावा वोडाफोन प्ले कंपनी का अपना एप भी है. जहां इसमें 5,000 से ज्यादा मूवीज और 300+ लाइव TV चैनल्स भी आपको मिलते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वोडाफोन प्ले एप को गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है और इसका लुत्फ़ लिया जा सकता है. साथ ही बता दें कुछ हफ्ते पहले भारती एयरटेल ने अपने 399 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किया था और अब कहा जा रहा है कि वोड़ा का यह नया प्लान एयरटेल के इस 396 रु वाले प्लान को टक्कर दे सकता है. 

दूसरी ओर अब 399 रुपए वाले प्लान में वोडाफोन की ओर से रोज 1.4 GB डाटा दिया जा रहा है. लेकिन इससे पहले इसी प्लान में रोज 1 GB डाटा दिया जाता था. साथ ही अब इस इस प्लान में अब सभी ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है. जो पहले कम थी. फ़िलहाल अब ऐसे में देखना होगा कि इस नए प्लान को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है.  

3500 रु से कम में आया 4G स्मार्टफोन, मिलेंगे सभी धाँसू फीचर्स

अब पेटीएम पर और भी समय देंगे यूजर्स, आ गई 'Paytm First’ सर्विस

अमेजन पर दें इन 5 आसान सवालों के जवाब और बन जाएं 50 हजार रु के मालिक

Jio Phone 2 खरीदने का एक और शानदार मौका, आज दोपहर से शुरू होगी सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -