अब पेटीएम पर और भी समय देंगे यूजर्स, आ गई 'Paytm First’ सर्विस

डिजिटल भुगतान के लिए फेमस पेटीएम ने अमेजन प्राइम और फ्लिपकार्ट प्लस को टक्कर देने के लिए अपना सब्सक्रिप्शन लॉयल्टी प्रोग्राम Paytm First’ बाजार में लॉन्च कर दिया है. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि अब यूजर्स एक ही जगह एंटरटेनमेंट, शॉपिंग और फूड जैसे ऐप्स का आनंद उठा सकेंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके सब्सक्राइबर्स को पेटीएम पर और भी एक्सक्लूसिव बेनेफिट्स का लाभ मिलेगा. तो आइए आइए जानें इसके बारे में...

पेटीएम की सालाना सब्सक्रिप्शन फीस 750 रुपये है. इस स्थिति में आप इसका सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको इसमें 100 रुपये का पेटीएम कैशबैक भी कंपनी द्वारा प्रदान किया जाएगा. साथ ही बता दें कि यह कैशबैक आपको कुछ ही समय के लिए दिया जाएगा. वहीं कंपनी ने बताया है कि पेटीएम फर्स्ट के सब्सक्राइबर्स अगर पेटीएम मॉल से शॉपिंग करते हैं तो उन्हें अनलिमिटेड फ्री और प्रॉयरिटी शिपिंग की सुविधा मुहैया कराए जाएगी. 

कंपनी ने इस बात के जानकारी भी दी है कि अगर पेटीएम फर्स्ट के सब्सक्राइबर को 12000 हजार रुपये तक का ऑफ़र मिलता है, तो ऐसी स्थिति में आप उबर का इस्तेमाल करेंगे तो आपको इसमें 6000 हजार रुपये तक का लाभ मिलेगा. साथ ही आप Uber Eats से खाना आर्डर करते हैं तो 2400 रुपये तक का लाभ आप यहां से लें सकते है. यदि आप पेटीएम फर्स्ट के सब्सक्राइबर हैं और अगर आप मूवी टिकट को बुक करते हैं तो आपको इस दौरान यहां पर 1500 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा. 

 

Jio Phone 2 खरीदने का एक और शानदार मौका, आज दोपहर से शुरू होगी सेल

हर माह कमाएं 35 हजार रु, राष्ट्रीय डिजाइन और प्रौद्योगिकी संस्थान में करें अप्लाई

Flipkart Women's Day Sale : 19 हजार रु की छूट, कतार में लगे हैं ये बेहद तगड़े स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -