Jio Phone 2 खरीदने का एक और शानदार मौका, आज दोपहर से शुरू होगी सेल
Jio Phone 2 खरीदने का एक और शानदार मौका, आज दोपहर से शुरू होगी सेल
Share:

अभी तक रिलायंस JioPhone2 नहीं खरीद पाएं हैं तो आपको इसके लिए परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. बता दें कि जियो 7 मार्च यानी आज दोपहर 12 बजे इस फोन की सेल एक बार फिर आयोजित कर रहा है, जिसे आप कंपनी की वेबसाइट jio.com से अपना बना सकते हैं. कंपनी ने अपने इस फोन को पिछले साल लॉन्च किया था और अब तक यह फोन कई दफा फ्लैश सेल में उपलब्ध हो चुका है. इसी तरह फोन एक बार फिर फ़्लैश सेल में आ रहा है.

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सिर्फ 2,999 रुपये चुकाने होंगे. जिसमें यदि आप 49 रुपये 99 रुपये और 153 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा का लाभ भी मिल जाएगा. इसकी वैधता 28 दिन की रहेगी.  

Jio के इस Phone2 में फुल कीबोर्ड के साथ हॉरिजेंटल स्क्रीन डिस्प्ले मिलती है. फुल कीबोर्ड में क्वार्टी कीपैड दिया गया है, जिससे टाइप करने में काफी आसानी होती है. फोन में 2.4 इंच डिस्प्ले और 512MB की रैम मिलेगी. वहीं आपको इसमें 4GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी. कैमरे की बात करें तो फोन के रियर एंड में 2 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए इस मोबाइल में फ्रंट में VGA कैमरा दिया जा रहा है. साथ हे बता दें कि यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM से लैस है. फोन में पावर के लिए 2,000mAh की बैटरी होगी और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है. सबसे ख़ास बात यह है कि यह फोन 24 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. 

VIVO के इस नए फोन में है 12GB रैम, हिलाकर रख देंगे फीचर्स-स्पेसिफिकेशन्स

 

तीन कैमरों के साथ दस्तक देगा Samsung Galaxy A60, लीक हुई फोन की अहम जानकारियां

OPPO ने एक साथ पेश किए F11 और F11 Pro, बुकिंग शुरू, इस दिन से होगी सेल

हिंदुस्तान में Redmi Note 7 की पहली सेल आज, जानिए कहां से खरीद सकेंगे आप ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -