3500 रु से कम में आया 4G स्मार्टफोन, मिलेंगे सभी धाँसू फीचर्स
3500 रु से कम में आया 4G स्मार्टफोन, मिलेंगे सभी धाँसू फीचर्स
Share:

 

भारत की मोबाइल निर्माता कम्पनी लावा ने अपने एंट्री लैवल 4G एंड्रॉयड स्मार्टफोन Lava Z40 को भारत में लॉन्च कर दिया है. अगर आप एक कम कीमत में अच्छे फोन के तलाश में हैं, तो यह फोन आपकी भरपूर मदद करेगा. इसके कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इसे 3500 रु से भी कम कीमत के साथ पेश किया है. आप जानकर हैरान हो सकते हैं कि इस स्मार्टफोन को सिर्फ 3,499 रुपए कीमत में उतारा गया है और इसे लेकर कम्पनी ने दावा है कि स्मार्टफोन में लगी 2250mAh की बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर डेढ़ दिन का बैटरी बैकअप देंगे. इसे ग्राहक ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन्स में खरीद सकेंगे. 
 
कम्पनी का बयान...
 
स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के दौरान कंपनी के प्रॉडक्ट हैड जसनीत सिंह ने बताया कि लावा A44 फोन की सफलता से प्रेरित होकर हमने नया लावा Z40 स्मार्टफोन उतारा है और बाजार में एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स की काफी डिमांड भी है. 
उन्होंने आगे कहा कि लावा Z40 में ये सभी खासियतें मौजूद हैं. 
 
Lava Z40 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स...
 
इस फोन में आपको डिस्प्ले 4 इंच की मिलेगी. साथ ही इसके प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें गोरिल्ला ग्लास मुहैया कराया है. वहीं रैम की बात की जाए तो इसमें रैम 1GB की और इंटर्नल स्टोरेज 8GB की दी जा रही है. वाहन इसमें कंपनी ने एक्सपेंडेबल स्टोरेज 64GB की शामिल की है. सबसे खास बात यह है कि यह फोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित गो एडीशन है. बात करें अब कैमरा फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको रियर में जहां 2MP का कैमरा मिलेगा तो वहीं इसमें सेल्फी के लिए भी कंपनी ने 2MP का ही फ्रंट कैमरा मुहैया कराया है. 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -