जियो की टक्कर में वोडाफोन में लांच किए दो नए प्लान
जियो की टक्कर में वोडाफोन में लांच किए दो नए प्लान
Share:

भारतीय टेलीकॉम कंपनियों के बीच फ़िलहाल देता वॉर ख़त्म होता नहीं दिख रहा. रिलायंस जियो के दमदार रिचार्ज प्लान्स को टक्कर देने के लिए अन्य कंपनी जी तोड़ मेहनत कर रही है. यहीं कारण है कि एयरटेल और आइडिया जैसी कंपनियां एक के बाद एक तगड़े व किफायती प्लान्स पेश कर रही है. इसी क्रम में वोडाफोन ने जियो के रोजाना 5 जीबी डाटा वाले प्लान की टक्कर में अपने 2 नए प्लान पेश किए हैं. इसमें से एक प्लान के तहत रोजाना 3.5 जीबी डाटा व दुसरे प्लान के तहत रोजाना 4.5 जीबी डाटा दिया जा रहा है.

वोडाफोन ने अपने ये दोनों नए प्लान्स 549 और 799 रुपये की कीमत पर लांच किया है. वोडा के 549 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह 28 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान के तहत रोजाना 3.5 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जा रही है. इस प्लान के साथ रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग का लुफ्त उठाया जा सकता है. वहीं इसके 799 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसके तहत आपको प्रतिदिन 4.5 जीबी डाटा दिया जा रहा है. ये प्लान भी 28 दिनों की वैधता के साथ आता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जियो के 509 रुपये वाले प्लान के तहत रोजाना 4 जीबी डाटा दिया जा रहा है वहीं इसके 799 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 5 जीबी डाटा दिया जा रहा है. जियो के ये दोनों प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आते है.

 

जियो और सावन ने मिलाए हाथ, शुरू करेंगे बड़ा प्रोजेक्ट

तैयार हो जाइए फोल्डेबल आईफोन के लिए

यह एप बढ़ा देगा आपकी इंटरनेट स्पीड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -