तैयार हो जाइए फोल्डेबल आईफोन के लिए
तैयार हो जाइए फोल्डेबल आईफोन के लिए
Share:

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल अपनी आधुनिक तकनीक के लिए जानी जाती है. अपने दमदार आईफोन्स के लिए दुनियाभर में मशहूर एप्पल अब जल्द ही मुड़ने वाला स्मार्टफोन लांच करने जा रही है. कंपनी अगले दो सालों के भीतर अपना फोल्डेड आईफोन पेश करेगी. ग्राहक इस फोल्ड होने वाले आईफोन को किसी आईपैड की तरह इस्तेमाल कर सकेंगे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इन आईफोन्स को 2020 तक पेश करेगी. वहीं कंपनी ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपने एशियन पार्टनर्स के साथ मिलकर काम करना शुरू भी कर दिया है.

कंपनी सूत्रों की मानें तो ये आईफोन खुलते ही टैबलेट जैसा हो जाएगा यानी इसका साइज पहले से बड़ा हो जाएगा. एक मीडिया रिपोर्ट में बैंक ऑफ अमेरिका के एनालिस्ट मैरिल लिंच के हवाले से कहा गया है कि फोल्डेबल आईफोन के लिए एप्पल ने अपने सप्लायर के साथ काम करना शुरू कर दिया है और इन आईफोन्स को साल 2020 तक बाजार में पेश कर दिया जाएगा.

आपको बता दें कि इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि एप्पल अपने फोल्डेबल आईफोन्स के लिए LG के साथ काम करेगी. इसके लिए कंपनी ने पैटेंट एप्लीकेशन भी भरा है. नवंबर 2017 में आई इस रिपोर्ट में कहा गया था कि ये फोल्डेबल आईफोन किसी किताब की तरह खुलेंगे और बंद होंगे. आपको बता दें कि LG और सैमसंग जैसी कंपनियां भी अपने फोल्डेबल डिवाइस पर काम कर रही है.

 

आधार से जुड़ा नया फीचर, जानकारियां रहेंगी अधिक सुरक्षित

वीडियो: फेसबुक पर BFF टाइप करने से क्या होता है?

ज़करबर्ग ने इस मामले पर मांगी माफ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -