वोडाफोन ने एयरटेल को चुनौती देने के लिए लॉन्च किया ये प्लान

वोडाफोन ने एयरटेल को चुनौती देने के लिए लॉन्च किया ये प्लान

एक और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान सब्सक्राइबर के लिहाज से देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea ने पेश किया है. Vodafone ने पिछले हफ्ते भी नए प्लान्स पेश किए थे जिसमें 16 रुपये के प्लान और 299 रुपये वाले प्लान शामिल हैं. इस बार कंपनी ने अपने यूजर्स को बार-बार रीचार्ज कराने से छुट्टी देने के लिए लंबी वैलिडिटी का प्लान पेश किया है. Vodafone ने इस प्लान की कीमत 599 रुपये रखी है. भारती Airtel के 597 रुपये वाले प्लान से इस प्लान का सीधा मुकाबला है.

ये स्मार्टफोन कंपनी भारत में 5G नेटवर्क के डिवेलपमेंट में होना चाहती है शामिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Vodafone के 599 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले ऑफर की बात करें तो यह एक बोनस कार्ड के तौर पर पेश किया है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, फ्री नेशनल रोमिंग, फ्री एसटीडी और लोकल कॉल्स आदि का लाभ मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की रखी गई है. आपको बता दें कि भारती Airtel के 597 वाले प्लान में भी यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है. 

कस्टमर्स की हुई चांदी, आसानी से करें नंबर पोर्ट

यूजर्स को कॉलिंग के साथ Vodafone के 599 रुपये वाले प्लान में ही डाटा का भी लाभ मिलता है. इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए 6GB 4G/3GB डाटा का लाभ मिलता है. इसके अलावा इस प्लान में कुल 1,800 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है. इसके साथ ही यूजर्स को बोनस ऑफर के तहत Vodafone प्ले ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. Vodafone ऐप के जरिए यूजर्स लेटेस्ट टीवी शो, मूवीज आदि का लाभ उठा सकते हैं. Vodafone का यह प्लान सभी सर्किल के लिए लागू नहीं किया गया है. इसे देश के चुनिंदा टेलिकॉम सर्किल के लिए लॉन्च किया गया है.Airtel के 597 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें भी यूजर्स को 6GB 4G/3GB डाटा का लाभ मिलता है. इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ ही STD और रोमिंग कॉल्स का भी फायदा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 168 दिनों की है. इसमें यूजर्स को 300 फ्री एसएमएस का लाभ मिलता है. Airtel के इस प्लान में यूजर्स को 1 साल के लिए मोबाइल सिक्युरिटी, Airtel टीवी प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन, विंक म्यूजिक आदि का लाभ मिलता है.

iPhones और iPads में मिलेगी, ये ख़ास सुविधा

Samsung Galaxy A30 में होगा Slow-Motion वीडियो फीचर, जानिए अन्य सुविधा

Reliance Jio Gigafiber में मिलेगी 50Mbps की धमाकेदार स्पीड, ये है रिपोर्ट