Reliance Jio Gigafiber में मिलेगी 50Mbps की धमाकेदार स्पीड, ये है रिपोर्ट

Reliance Jio Gigafiber में मिलेगी 50Mbps की धमाकेदार स्पीड, ये है रिपोर्ट

यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट रिलायंस जियो गीगाफाइबर को लेकर है. देश के कुछ शहरों में इसकी शुरुआत भी हो चुकी है. रिलायंस ने पिछले साल जियो गीगाफाइबर के लॉन्च की घोषणा की थी. कंपनी ने 4,500 रुपये की रिफंडेबल सिक्यॉरिटी के साथ अपने जियो गीगाफाइबर को पेश किया था. कंपनी जियो गीगाफाइबर का यूजर बेस बढ़ाने के लिए अब एक नया प्लान लेकर आई है. नए प्लान में जियो गीगाफाइबर को 2,500 रुपये के सिक्यॉरिटी डिपॉजिट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा. सिक्यॉरिटी डिपॉजिट रिफंडेबल पिछले प्लान की तरह इस प्लान में लिया जाने वाला है.

Poco F1 पर मिल रहा सेल में बम्पर डिस्काउंट

कंपनी ऑप्टिकल नेटवर्क टर्मिनल डिवाइस इस सर्विस के नए वर्जन में दे रही है. बताया जा रहा है कि यह डिवाइस सिंगल बैंड राउटर है. हालांकि, नए डिवाइस पर दी जाने वाले जियो गीगाफाइबर की सर्विस मौजूदा गीगाहब होम गेटवे जैसी ही है. एक ट्विटर यूजर ने बताया कि जियो गीगाफाइबर का नया राउटर सिंगल बैंड सपॉर्ट के साथ आता है और इसमें अधिकतम 50एमबीपीएस की स्पीड ऑफर की जा रही है. बता दें कि पहले आने वाले रिलायंस जियो के गीगाफाइबर होम गेटवे ड्यूल बैंड कनेक्टिविटी के साथ आते थे. और ये 100एमबीपीएस की स्पीड दिया करते थे.

आज Oppo Reno सेल में होगा उपलब्ध, ये है ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जियो गीगाफाइबर को आने वाले कुछ दिनों में कंपनी देश के अन्य शहरों में भी शुरू करने का प्लान कर रही है. वहीं चेन्नै और मुंबई के ग्राहक इस नई सर्विस को 2,500 रुपये के सिक्यॉरिटी डिपॉजिट के साथ ले सकते हैं. सीमित राउटर्स के साथ आने वाले जियो गीगाफाइबर की नई सर्विस में यूजर्स को 1100जीबी का मंथली डेटा ऐक्सेस मिलेगा.

PUBG Mobile 0.13 के नए मोड के बारे में जाने ख़ास बात

Nokia 2.2 के CEO ने शेयर किया Unboxing वीडियो, ये है कीमत

Nokia की सेल में इन स्मार्टफोन को ख़रीदे बहुत कम कीमत में