Samsung Galaxy A30 में होगा Slow-Motion वीडियो फीचर, जानिए अन्य सुविधा
Samsung Galaxy A30 में होगा Slow-Motion वीडियो फीचर, जानिए अन्य सुविधा
Share:

इस साल Galaxy A सीरीज में दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने  Samsung Galaxy A30 स्मार्टफोन के लिए जून सिक्युरिटी पैच रोल आउट किया है. इस सिक्युरिटी पैच के साथ ही यूजर्स को कई नए फीचर्स मिलने लगेंगे जिसमें Slow-Motion वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं. Galaxy A30 के लिए A305FDDU2ASE5 वर्जन नंबर के साथ पैच रोल आउट किया गया है. इस सिक्युरिटी पैच की साइज 459MB है. इसे आप अपने स्मार्टफोन के सेटिंग्स मैन्यू में जाकर, अबाउट फोन सेलेक्ट करके सिस्टम अपडेट के जरिए अपडेट कर सकते हैं. इस अपडेट के साथ ही स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्ड आप सोशल मीडिया अपलोड के लिए कर सकते है.

नेटवर्क कनेक्टिविटी जिन्दगी मे ला रही ये बदलाव

Samsung Galaxy A30 के लिए स्लो मोशन वीडियो जारी किया गया है इस लेटेस्ट अपडेट के साथ डिवाइस की स्टेबिलिटी को भी इंप्रूव किया गया है. साथ ही OneUI के कई बग्स फिक्स किए गए हैं. इस सिक्युरिटी पैच को मुख्य तौर पर भारत, थाईलैंड और मलेशिया के यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है. नए अपडेट से जीपीएस परफॉर्मेंस, प्रोक्सिमिटी सेंसर और ऑडियो क्वालिटी में भी इंप्रूवमेंट होगा. इसके साथ ही सिस्टम स्टेबिलिटी को भी बेहतर किया गया है. 

आज Oppo Reno सेल में होगा उपलब्ध, ये है ऑफर

प्राप्त जानकारी के अनुसार Samsung Galaxy A30 को इस साल 6.4 इंच के फुल एचडी प्लस इनफिनिटी U सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. फोन सैमसंग के एक्सीनॉस 7904 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है. फोन 4GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 16+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी फास्ट चार्जिंग और USB Type C जैक के साथ दिया गया है.

PUBG Mobile 0.13 के नए मोड के बारे में जाने ख़ास बात

Nokia 2.2 के CEO ने शेयर किया Unboxing वीडियो, ये है कीमत

Nokia की सेल में इन स्मार्टफोन को ख़रीदे बहुत कम कीमत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -