Vodafone और idea ने नए वर्ष के एक दिन पहले दिया ग्राहकों का बड़ा तोहफा
Vodafone और idea ने नए वर्ष के एक दिन पहले दिया ग्राहकों का बड़ा तोहफा
Share:

Vodafone Idea ने बीते सप्ताह कई prepaid plans को बंद किया जा चुका था. Vodafone Idea ने 601 रुपये और 701 रुपये वाले प्लान को बंद किया जा चुका है. Vodafone Idea का 601 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 75GB डेटा और 56 दिन की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है. इसमें Disney+ Hotstar का एक्सेस भी दिया जा रहा है.

Vodafone Idea का 701 रुपये वाला प्रीपेड प्लान डेली 3GB डेटा के साथ मिल रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है. इसमें भी Disney+ Hotstar का एक्सेस दिया जाता है. जिसके अतिरिक्त कंपनी ने Disney+ Hotstar के साथ आने वाला 501 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी हटा दिया गया था. 

501 रुपये वाले प्लान में डेली 3GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉल और रोज 100SMS भी दिए जा रहे है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की दी है. अब Vodafone Idea ने इस प्लान को 100 रुपये की बढ़ोत्तरी के साथ वापस लिया जा चुका है यानी अब कंपनी Disney+ Hotstar एक्सेस के साथ 601 रुपये वाला प्लान लेकर आ चुकी है. जिसमे डेली 3GB डेटा 28 दिन की वैलिडिटी के लिए दिया जा रहा है. 

इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल और डेली 100 SMS भी मिल रहे है. खबर लिखे जाने तक ये प्लान Vodafone Idea ऐप पर 501 रुपये में उपलब्ध है. यानी कंपनी ऐप उपभोक्ता को 100 रुपये का डिस्काउंट भी प्रदान कर रही है. इस प्लान के साथ 16GB एडिशनल डेटा भी दिया जा रहा है. इस प्लान को आप ऐप से पुराने मूल्य पर ही दिया जा रहा है, जिस पर रिचार्ज कर सकते हैं. Vi का 901 रुपये और 3099 रुपये वाला प्लान भी Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ मिल रहा है. 

VI ने बंद किए ये सभी रिचार्ज प्लान

OnePlus से लेकर Galaxy तक शानदार फीचर्स के साथ मिल रहे Buds प्रो

बड़ी खबर: जल्द ही Instagram में मिलने जा रहा है नया फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -