VI ने बंद किए ये सभी रिचार्ज प्लान
VI ने बंद किए ये सभी रिचार्ज प्लान
Share:

Vodafone Idea (Vi) ने अपने तीन नए प्री-पेड प्लान को बंद कारण एक एलान कर दिया है। Vi के इन तीनों प्री-पेड प्लान के साथ एक वर्ष के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। जिसके पूर्व  एयरटेल और जियो ने भी Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन वाले प्लान बंद कर दिया है। Vi की वेबसाइट से 501 रुपये, 601 रुपये और 701 रुपये वाले प्लान को भी रिमूव कर दिया है। अब यदि आपको मुफ्त में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन चाहिए तो आपको 901 रुपये वाला या फिर 3,099 रुपये वाला प्लान लेना पड़ेगा।

Vodafone Idea के 901 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को हर रोज 3 GB डाटा के साथ 48 GB अतिरिक्त डाटा मिलने वाला है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलने वाला है। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। इस प्लान में 1 वर्ष के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलने वाला है। अब बात 3,099 रुपये वाले प्लान की करें तो इसमें ग्राहकों को हर रोज 1.5GB डाटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS की सुविधा मिलने वाली है। इस प्लान के साथ भी 1 वर्ष के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलने वाला है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है।

Vi के यूजर्स को इन सभी प्लान में विकेंड डाटा रोलओवर और डाटा डिलाइट ऑफर का लाभ मिलने वाला है। इन प्लान में बिंज ऑल नाइट यानी रातभर वीडियो स्ट्रीमिंग की भी सुविधा है। साथ ही ग्राहकों को Vi के सभी एप्स जैसे Vi movies और TV का भी एक्सेस भी मिलने वाला है। जिसके पूर्व रिलायंस जियो ने 499 रुपये, 666 रुपये, 888 रुपये और 2,499 रुपये वाले प्री-पेड प्लान बंद कर दिए है। इन चारों प्लान में एक वर्ष के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। Airtel ने भी Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन वाले 398 रुपये, 499 रुपये और 558 रुपये वाले प्लान बंद कर दिया गया है।

OMG! ना हाथ-ना मुँह, पहली बार डायरेक्ट ब्रेन से किया गया ट्वीट

प्रौद्योगिकी की दुनिया में अनूठा योगदान दे रहा है आईआईटी कानपुर: पीएम मोदी

दूरसंचार विभाग का बड़ा एलान, कहा- "महानगरों को पहले मिलेगा 5G नेटवर्क..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -