OnePlus से लेकर Galaxy तक शानदार फीचर्स के साथ मिल रहे Buds प्रो
OnePlus से लेकर Galaxy तक शानदार फीचर्स के साथ मिल रहे Buds प्रो
Share:

फेस्टिव सेल जल्द ही समाप्त होने वाली है, और अब अमेज़न पर आजकल हेडसेट डेज़ का प्रोग्राम शुरू हो चुका है. इस प्रोग्राम के अंतर्गत अब ग्राहक अपने पसंदीदा हेडफोन ब्रांडो को काफी सस्ते दरों पर क्रय कर पाएंगे. इतना ही नहीं अमेज़न में 20 नवंबर तक हेडसेट डेज़ चलने वाली है. अगर आप भी हेडफोन खरीदना चाहते हैं तो अमेज़न की तरफ से हेडसेट डेज़ पर दिए जा रहे ऑफर का लाभ अवश्य उठाना चाहिए. आप oneplus, samsung, आदि टॉप ब्रांडों के हेडफोन और इयरफोन इस ऑफर के अंतर्गत खरीद पाएंगे. तो चलिए आपको उन लोकप्रिय ब्रांड के बारे में बताते हैं जिन्हें आप ऑफर के अंतर्गत खरीद पाएंगे. 

oneplus buds pro: आप अमेज़न पर चल रहे हेडसेट डेज़ के अंतर्गत इस प्रोडक्ट को 9,990 रुपये में खरीद पाएंगे. वनप्लस बड्स के फीचर्स  की बात की जाए तो इसमें oneplus ऑडियो ID, स्मार्ट एडेप्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और 38 घंटे की बैटरी लाइफ जैसे फीचर्स मिलने वाला है. इतना ही नहीं ईयरबड्स IP55 डस्ट, वाटर और स्वेट अवरोधक हैं.

जबरा अलाइट एक्टिव 75टी: खबरों की माने तो अमेज़न पर चल रही डील केअंतर्गत  आप जबरा अलाइट एक्टिव 75 हेडसेट को सिर्फ 7,999 रुपये में खरीद पाएंगे.  ये हेडसेट बहुत भरोसेमंद है इसका एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन का फीचर इसे और भी  अधिक आकर्षक बनाता हैं. इस हेडसेट में आपको IP57 रेटिंग मिलने वाली है.

सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो: हम बता दें कि अमेज़न पर Samsung Galaxy Buds Pro को अगर आप चल रही सेल हेडसेट डेज के दौरान खरीद पाएंगे तो आपको सिर्फ 9,990 रुपये देने वाले है. जिसका इंटेलिजेंट एक्टिव नॉइज़ कैंसिलिंग (ANC) का फीचर इसे भरोसेमंद वायरलेस ईयरबड बना रहा है. जिसमे आपको मिलती है एक ऐसी सुविधा जिससे आप नॉइज़ कैंसिलिंग और एडजस्टेबल ऐम्बीअन्ट साउंड के मध्य स्विच कर पाएंगे. सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो में आपको संतुलित ध्वनि के लिए AKG द्वारा साउंड के साथ दो तरफ स्पीकर भी मिलने वाला है.

OMG! ना हाथ-ना मुँह, पहली बार डायरेक्ट ब्रेन से किया गया ट्वीट

प्रौद्योगिकी की दुनिया में अनूठा योगदान दे रहा है आईआईटी कानपुर: पीएम मोदी

दूरसंचार विभाग का बड़ा एलान, कहा- "महानगरों को पहले मिलेगा 5G नेटवर्क..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -