Vodafone का बोनस, पेश किया 129 रु का नया प्लान
Vodafone का बोनस, पेश किया 129 रु का नया प्लान
Share:

प्रीपेड ग्राहकों को लुभाने के लिए वोडाफोन द्वारा फिर एक नया प्लान पेश किया गया है. बताया जा रहा है कि यह नया प्लान 129 रुपये का है और यह 129 के प्रीपेड प्लान वोडाफोन की ओर से बोनस कार्ड प्लान है. इसमें भारत के अंदर अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स मिलेंगी. डेटा की बात की जाए तो इस प्लान में पूरी वैलिडिटी के दौरान 1.5GB 3G/4G डेटा और रोज 100 SMS दिया जाएगा.

वोडाफोन ने इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रखी है. लेकिन इसे फिलहाल वोडाफोन ने गुजरात और चेन्नई समेत अपने कुछ खास सर्किलों में ही उपलब्ध कराया है. वोडाफोन के लाइनअप में 129 रुपये वाले प्लान से मिलता जुलता 119 रुपये वाला प्लान भी है, जिसे भी खूब इस्तेमाल किया जाता है. इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के दौरान 1GB 3G/4G डेटा अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है.

बताया जा रहा है कि इस प्लान में कोई SMS के फायदे नहीं दिए जाते है एयर इसके वैधता भी 28 दिनों की है. दूसरी ओर वोडाफोन ने हाल ही में अपने 509 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में भी बदलाव किया था और कंपनी ने इस प्लान को 2017 में पेश किया था. जिसे अब बड़े बदलाव के साथ पेश कर दिया गया है. खबर है कि अब बदलाव कर यूजर्स को 0.1GB डेटा एक्सट्रा दिया जा रहा है. इस प्लान में 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग वॉयस कॉल्स और रोज 100 SMS मिलते हैं. इतना ही नही इसके साथ ही यूजर्स को इसमें  वोडाफोन प्ले का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

युवाओं को हर माह 18 हजार रु सैलरी, IIT खड़गपुर दे रही नौकरी

ASUS ला रही है नया फोन, इन फीचर से होगा लैस

हिंदुस्तान में शाओमी का धमाका, 10 हजार से कम में Redmi note 7 और note 7 प्रो लॉन्च

Realme 3 की नई तस्वीर लीक, इन खूबियों के साथ जानिए कब हो रहा लॉन्च ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -